×

Kannauj : कन्नौज में ताबड़तोड़ पत्थरबाजी, नगर पालिका टीम पर भयंकर पथराव, भारी पुलिस फोर्स मौजूद

Kannauj : उत्तर प्रदेश के कन्नौज जिले में भयंकर हंगामा हो गया। यहां छिबरामऊ इलाके के सौरिख तिराहा पार्क में भगवान बुद्ध की प्रतिमा हटाने के लिए नगर पालिका टीम पहुंची।

Network
Newstrack NetworkPublished By Vidushi Mishra
Published on: 26 Aug 2021 2:44 PM GMT (Updated on: 26 Aug 2021 2:45 PM GMT)
Municipality team
X

कन्नौज में नगर पालिका की टीम पर पथराव (फोटो- सोशल मीडिया)

Kannauj : उत्तर प्रदेश के कन्नौज जिले में भयंकर हंगामा हो गया। यहां छिबरामऊ इलाके के सौरिख तिराहा पार्क में भगवान बुद्ध की प्रतिमा हटाने के लिए नगर पालिका टीम पहुंची। उसी दौरान नगर पालिका की टीम को वहां देखते ही एकदम से हंगामा हो गया। ये संघर्ष इस हद तक बढ़ गया, कि देखते ही देखते दोनों पक्षों के लोग आमने-सामने भिड़ गए। दोनों तरफ से ताबड़तोड़ पत्थरबाजी हो लगी। फिर किसी तरह नगर पालिका की टीम के लोग भागे, जिससे उनकी जान बची।

बताया जा रहा है कि इस घटना की जानकारी मिलते ही कुछ ही समय के बाद भारी पुलिस बल मौके पर पहुंच गया। भारी पुलिस फोर्स के मौजूद होने के बाद भी पथराव लगातार चलता रहा। इस पथराव में कुछ लोगों के बुरी तरह से जख्मी होन की जानकारी मिल रही है। फिलहाल पुलिस फोर्स ने पूरे इलाके को चारों तरफ से घेर लिया है। बवाल करने वाले लोगों को पकड़ा जा रहा है।

जानकारी देते हुए बता दें, कि मंगलवार की रात कुछ लोगों ने सौरिख तिराहा पार्क के अंदर घुसकर भगवान बुद्ध की प्रतिमा स्थापित कर दी थी। जिसको लेकर क्षत्रिय महासभा और करणी सेना का विरोध जारी है। दरअसल ये लोग यहां महाराणा प्रताप की मूर्ति लगवाना चाहते थे। वहीं मौके पर सीओ शिव कुमार थापा व कई थानों की पुलिस फोर्स पहुंची हुई हैं। पूरे इलाका तनावग्रस्त है।

Lucknow: शिक्षक अभ्यर्थियों ने बेसिक शिक्षा मंत्री के आवास का किया घेराव, जमकर की नारेबाजी

Lucknow: मुख्यमंत्री आवास के घेराव के बाद शिक्षक अभ्यर्थियों (Teacher candidates) ने राजधानी लखनऊ (Lucknow) में बेसिक शिक्षा मंत्री के आवास का घेराव किया है। अभ्यर्थियों ने बेसिक शिक्षा मंत्री सतीश चंद्र द्विवेदी (Basic Education Minister Satish Chandra Dwivedi) के आवास के बाहर सैकड़ों की संख्या में पहुंचकर जमकर नारेबाजी की और सरकार से मांग करते हुए कहा है कि जब तक उन्हें 22,000 रिक्त पदों पर चयन नहीं किया जाएगा उनका प्रदर्शन चलता रहेगा।


Vidushi Mishra

Vidushi Mishra

Next Story