Kannauj News Today: 7 साल की बच्ची के साथ दुष्कर्म का प्रयास, पुलिस ने आरोपी को किया गिरफ्तार

Kannauj News Today: यूपी के कन्नौज जिले में एक 7 साल की बच्ची के साथ एक युवक ने दुष्कर्म करने का कोशिश की।

Pankaj Srivastava
Report Pankaj SrivastavaPublished By Chitra Singh
Published on: 6 Dec 2021 6:14 AM GMT
mathura Rape news
X


रेप की प्रतीकात्मक तस्वीर (फोटो:न्यूज़ट्रैक)

Kannauj News Today: यूपी के कन्नौज जिले में बच्चों के साथ खेल रही एक 7 साल की बच्ची को एक युवक बहला-फुसलाकर अपने साथ ले गया। जहां उसने सुनसान जगह पर ले जाकर उसके साथ दुष्कर्म करने का कोशिश की , जिसके बाद बच्ची के शोरमचाया। बच्ची की चीख पुकार सुनकर स्थानीय लोग मौके पर पहुंचकर और युवक को पकड़ लिया। जिसके बाद इस बात की जानकारी बच्ची के पिता को दी गयी। मौके पर पहुंचे पिता ने बच्ची के साथ हुई घटना की पुलिस को दी। सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार करते हुए तत्काल मामला दर्ज कर लिया है।

जिले के थाना विशुनगढ़ के एक गांव में चल रहे कार्यक्रम के दौरान एक युवक ने घर के बाहर खेल रही 7 साल की बच्ची को बहला फुसलाकर ले जाकर उसके साथ सुनसान जगह पर दुष्कर्म का प्रयास किया। इस दौरान जब बच्ची चिल्लाने लगी तो बच्ची की चीख–पुकार सुनकर मौके पर स्थानीय लोग पहुंच गए। जिसको देखते ही युवक बच्ची को छोड़ भागने लगा। तभी स्थानीय लोगों ने युवक को पकड़ लिया। सूचना मिलते ही बच्ची का पिता भी मौके पर पहुंच गया। पिता ने पुलिस को इस बात की सूचना दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने युवक को गिरफ्तार कर मामला दर्ज कर लिया है।

देर रात हुई इस घटना से लोगों में हड़कंच मचा हुआ है। स्थानीय लोगों की मानें तो अब बेटियां बिलकुल सुरक्षित नहीं है। लोगों ने बताया कि गांव में चल रहे मूलशांत के एक कार्यक्रम के दौरान बाहर खेल रही एक बच्ची को युवक ने अपनी हवश का शिकार बनाने की कोशिश की। पिता जब कार्यक्रम के सामिल होने के लिए घर के अंदर था तभी आरोपी युवक सरमन पुत्र रामबहादुर ने खेल रही बच्ची को अपने साथ ले गया और फिर उसके साथ दुष्कर्म का प्रयास किया।

पुलिस का नहीं लगता है नम्बर

पीड़ित बच्ची के ताऊ ने बताया कि मामले की सूचना देने के लिए जब उसने सबसे पहले 112 नम्बर मिलाया तो नहीं मिला। 1076 भी लगाया लेकिन वह भी नहीं लगा। जिसके बाद उसने बच्ची के पिता को फोन लगाया। पिता ने मौके पर पहुंचकर जब थाने फोन लगाया तब पुलिस मौके पर पहुंची। घटना की सूचना पर मौके पर पहुंचे सीओ शिवकुमार थापा ने बताया कि आरोपी युवक को गिरफ्तार कर लिया गया है। अग्रिम कार्रवाई की जा रही है।

Chitra Singh

Chitra Singh

Next Story