×

UP Election 2022: अखिलेश यादव को 'हार का डर सता रहा है', भाजपा सांसद ने कसा तंज

UP Election 2022: उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव में सपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव के मैनपुरी के करहल से चुनाव लड़ने को लेकर कन्नौज के भाजपा सांसद सुब्रत पाठक ने तीखी प्रतिक्रिया करते हुए कहा कि अखिलेश यादव (Akhilesh Yadav) को अपनी हार का डर सता रहा है।

Pankaj Srivastava
Published on: 21 Jan 2022 10:41 AM GMT
UP Election 2022: अखिलेश यादव को हार का डर सता रहा है, भाजपा सांसद ने कसा तंज
X

UP Election 2022: सपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव (SP National President Akhilesh Yadav) के मैनपुरी के करहल (Karhal of Mainpuri) से चुनाव लड़ने की जानकारी आने के बाद कन्नौज के भाजपा सांसद सुब्रत पाठक (BJP MP Subrata Pathak) ने इस पर तीखी प्रतिक्रिया दी है। उन्होंने कहा है कि अखिलेश यादव (Akhilesh Yadav) को अपनी हार का डर सता रहा है । इसीलिए उन्होंने अपनी जाति बहुल सीट को चुना है ।

बताते चलें कि सपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष का मैनपुरी जिले के करहल विधानसभा से चुनाव लड़ने की बात जैसे ही मीडिया के माध्यम से सामने आई तो कन्नौज भाजपा सांसद सुब्रत पाठक ने अपनी इस पर तीखी प्रतिक्रिया देते हुए कहा कि जो अब तक कह रहे थे कि मैं उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh News) की किसी भी सीट से जीत जाएंगे तो आखरी में उनको कौन सी सीट मिली। वह सीट जहां से उनके पिता लोकसभा के सांसद हैं और उन्हीं के अंतर्गत आने वाली करहल जो की इनके जाति विशेष की बहुल सीट है, तो आखिर यह डर नहीं है तो क्या है । जो यह योगी जी को उनके घर जाने पर योगी जी का डर बता रहे थे।

भाजपा सांसद सुब्रत पाठक ने कहा- अखिलेश यादव को हार का डर सता रहा है

कन्नौज भाजपा सांसद सुब्रत पाठक ने आगे कहा कि आज यह उनको डर नहीं लग रहा है तो क्या है। निश्चित रूप से उनको समाजवादी पार्टी (Samajwadi Party) की हार दिख रही है। इसीलिए वह एक ऐसी सीट पर गए हैं, लेकिन वहां पर भी वह चुनाव हारेंगे। करहल विधानसभा इस बार भारतीय जनता पार्टी (Bhartiya Janata Party) जीतेगी ।

बताते चलें कि अखिलेश यादव ने भी सुबे के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ (CM Yogi Adityanath) के गोरखपुर (Gorakhpur) से चुनाव लड़ने को लेकर तीखी प्रतिक्रिया दी थी । जिस पर भाजपा सांसद सुब्रत पाठक ने जोरदार पलट वार करते हुए अखिलेश यादव (Akhilesh Yadav) पर तीखी प्रतिक्रिया दी है।

taja khabar aaj ki uttar pradesh 2022, ताजा खबर आज की उत्तर प्रदेश 2022

Shashi kant gautam

Shashi kant gautam

Next Story