×

Kanpur Crime News: प्रेमिका कर रही थी ब्लैकमेल तो प्रेमी ने सुपारी देकर करवा दी हत्या

मकसूदाबाद के नए बस्ती इलाके में रहने वाली महिला अंगूरी देवी उर्फ शशी की हत्या अवैध संबंधों के चलते हुई थी।

Avanish Kumar

Avanish KumarReport Avanish KumarRaghvendra Prasad MishraNewstrack Raghvendra Prasad Mishra

Published on 11 July 2021 2:31 PM GMT

Murder
X

पुलिस की गिरफ्त में हत्या के आरोपी (फोटो साभार-सोशल मीडिया)

  • Whatsapp
  • Telegram
  • koo
  • Whatsapp
  • Telegram
  • koo
  • Whatsapp
  • Telegram
  • koo

Kanpur Crime News: उत्तर प्रदेश के कानपुर में थाना बिठूर के अंतर्गत मकसूदाबाद के नए बस्ती इलाके में रहने वाली महिला अंगूरी देवी उर्फ शशी की हत्या अवैध संबंधों के चलते हुई थी। अंगूरी देवी उर्फ शशी लगातार अपने प्रेमी महेश को ब्लैकमेल कर रही थी, जिससे परेशान होकर महेश ने अपराधिक प्रवृति की सीमा यादव को शशि को रास्ते से हटाने के लिए 50,000 की सुपारी दी थी। पुलिस ने पूरे मामले में दस्यु सुंदरी सीमा यादव व उसके तीन शूटरों, आरोपित शिक्षक व उसके बेटे को गिरफ्तार कर के वारदात का राजफाश किया है।

50 हजार में दी थी सुपारी

डीसीपी पश्चिम संजीव त्यागी ने खुलासा करते हुए बताया कि घटना की जांच में पता चला कि मृतका के अवैध संबध सिंहपुर थाना शिवली निवासी महेश शर्मा से थे। मृतका द्वारा महेश शर्मा को लगातार ब्लैक मेल व आर्थिक शोषण किया जा रहा था। इससे परेशान होकर महेश शर्मा व उसके पुत्र अमित शर्मा ने महिला अपराधी सीमा यादव पत्नी शिवा उर्फ देवेन्द्र चौधरी निवासी कोतवाली के सामने नेहरू नगर थाना अकबरपुर कानपुर देहात से सम्पर्क कर मृतका को रास्ते से हटाने के लिये 50,000 रुपये में सुपारी दे दी।


इसके बाद सीमा यादव ने अपने शूटरों को दिए 10-10 हजार अनुज उर्फ अनुराग यादव पुत्र अरविन्द यादव निवासी प्रधानपुर थाना मंगलपुर कानपुर देहात तथा सत्यम शर्मा पुत्र दयाशंकर शर्मा निवासी प्रधानपुर थाना मंगलपुर कानपुर देहात व अमर यादव पुत्र सुरेन्द्र यादव निवासी ग्राम बिसैना थाना बसखारी जनपद अम्बेडकर नगर को देते हुए अंगूरी देवी उर्फ शशी की हत्या के लिए भेजा था।

पुलिस को महेश पर हो गया था शक

अंगूरी देवी उर्फ शशी की शुक्रवार देर रात करीब 2 बजे छत पर सोते समय गोली मारकर हत्या कर दी गई थी। सुबह पड़ोसी ने चारपाई के पास शव पड़ा देखकर उसके स्वजन व पुलिस को सूचना दी थी। इसके बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने जांच शुरू की। पड़ोसी से पूछताछ में पुलिस को पता लगा कि शुक्रवार शाम शशि ने उनके मोबाइल फोन से शिवली कानपुर देहात निवासी रसूलाबाद स्थित प्राइमरी स्कूल के हेड मास्टर से बात की थी और उन्हें घर आने के लिए कहा था, लेकिन जब पुलिस ने महेश से पूछताछ की तो उसने साफ तौर पर बात होने से इनकार कर दिया। इसके बाद पुलिस का शक गहरा गया और पुलिस ने महेश को हिरासत में लेकर पूछताछ शुरू की। पुलिस की पूछताछ में महेश टूट गया और उसने सच उगल दिया।

पति से चल रहा था विवाद

मृतका अंगूरी देवी उर्फ शशी के भाई अनिल कुमार ने बताया कि वह लगभग 3 वर्षों से ग्राम कसूदाबाद में अपना मकान बनाकर अपने पति संतोष से 7-8 वर्षों से अलग रह रही थी। पति-पत्नी के आपस मे सम्बंध अच्छे नहीं थे और रात्रि में छत पर अज्ञात अपराधियों द्वारा गोली मारकर हत्या कर दी गयी।

Raghvendra Prasad Mishra

Raghvendra Prasad Mishra

Next Story