×

Kanpur Crime News: प्रेम प्रसंग में युवक को बंधक बनाकर पीटा, हालत गंभीर

बात-बात पर कानून की दुहाई देने वाले लोग जब बात अपने पर आती है तो सारे नियम कानून ताख पर रख देते हैं।

Manoj Singh
Published on: 9 July 2021 12:39 PM GMT
hostage beating
X

बंधक बनाकर युवक के साथ मारपीट करते लोग (फोटो साभार-सोशल मीडिया)

kanpur Crime News: बात-बात पर कानून की दुहाई देने वाले लोग जब बात अपने पर आती है तो सारे नियम कानून ताख पर रख देते हैं। कई ऐसे मामले हैं जिसमें लोग पुलिस तक न जाकर खुद ही फैसले करने लगते हैं। कानपुर देहात के अकबरपुर थानाक्षेत्र से इसी तरह का मामला सामने आया हैं, जिसमें प्रेम प्रसंग के चलते लड़की के परिजनों से युवक को बंधक बनाकर न सिर्फ उसे बुरी तरह से मारा पीटा बल्कि उसके प्राइवेट पार्ट में डंडा भी डालने की कोशिश की। युवक को गंभीर हालत में इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

जानकारी के मुताबिक अकबरपुर थानाक्षेत्र के आगूकमालपुर गांव के सरवन नाम के युवक का गांव की लड़की से प्रेम प्रसंग चल रहा था। यह बात लड़की के घरवालों को पता लग गई, जिस पर इन लोगों ने सरवन को बंधक बनाकर उसके साथ मानवता को शर्मसार करने वाली सारी क्रूरता की हदें पार की। युवक को इलाज के लिए हैलट हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया है। यह घटना दो दिन पुरानी बताई जा रही है।

सोशल मीडिया पर पिटाई का यह वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस हरकत में आ गई। युवक का पिटाई करने वालों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी है। फिलहाल खबर लिखे जाने तक किसी की गिरफ्तारी नहीं हो पाई थी।

Raghvendra Prasad Mishra

Raghvendra Prasad Mishra

Next Story