×

Kanpur Dehat News: बीएसपी ने तेज की विधानसभा चुनाव 2022 की तैयारियां, इस सीट से प्रत्याशी की घोषणा

बीएसपी ने औरैया निवासी और पूर्व विधायक रामजी शुक्ला के भाई लाल जी शुक्ला को प्रत्याशी घोषित किया है। आज कार्यकर्ता सम्मेलन में वरिष्ठ बीएसपी नेताओं की मौजूदगी में मुख्य सेक्टर प्रभारी नौशाद अली ने इसकी घोषणा की।

Manoj Singh

Manoj SinghReport Manoj SinghShashi kant gautamPublished By Shashi kant gautam

Published on 3 Aug 2021 3:33 AM GMT

BSP declares Lalji Shukla as candidate
X

कानपुर देहात न्यूज़: बीएसपी ने लाल जी शुक्ला को प्रत्याशी घोषित किया

  • Whatsapp
  • Telegram
  • koo
  • Whatsapp
  • Telegram
  • koo
  • Whatsapp
  • Telegram
  • koo

Kanpur Dehat News: उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव 2022 नजदीक आने के कारण सभी राजनीतिक पार्टियां अब चुनावी मोड में आ गई हैं। कहीं ब्राह्मणों को लुभाने का काम पार्टियों द्वारा किया जा रहा है। तो कहीं कार्यकर्ताओं में जोश भरने के लिए कार्यकर्ता सम्मेलनों का आयोजन किया जा रहा है। वहीं आज बीएसपी ने चार कदम आगे चलते हुए, अभी से विधानसभा प्रत्याशियों की घोषणा करना शुरू कर दिया है और इन प्रत्याशियों को बीएसपी कार्यकर्ताओं के सामने लाकर उन्हें जिताने के लिए हर संभव प्रयास करने की अपील कार्यकर्ताओं से कर रहे हैं। इसी के चलते आज बीएसपी के मुख्य सेक्टर प्रभारी ने कानपुर देहात की सिकंदरा विधानसभा से बीएसपी प्रत्याशी की घोषणा कर दी है। बीएसपी ने औरैया निवासी और पूर्व विधायक रामजी शुक्ला के भाई लाल जी शुक्ला को प्रत्याशी घोषित किया है। आज कार्यकर्ता सम्मेलन में वरिष्ठ बीएसपी नेताओं की मौजूदगी में मुख्य सेक्टर प्रभारी नौशाद अली ने इसकी घोषणा की।

जनपद कानपुर देहात के सिकंदरा विधानसभा क्षेत्र के सिकंदरा कस्बा स्थित विमला रॉयल गार्डन मैदान में आज बीएसपी की कानपुर देहात जिला इकाई द्वारा कार्यकर्ता सम्मेलन का आयोजन किया गया। जिसमें मुख्य अतिथि के रूप में एमएलसी और कानपुर मंडल के मुख्य सेक्टर प्रभारी भीमराव अंबेडकर ने शिरकत की। वहीं उनके साथ पूर्व एमएलसी और कानपुर मंडल के मुख्य सेक्टर प्रभारी नौशाद अली भी मौजूद रहे।

कार्यकर्ताओं से 2022 विधानसभा चुनाव के लिए तैयार होने की अपील

कार्यकर्ता सम्मेलन को संबोधित करते हुए जहां पूर्व एमएलसी और मुख्य सेक्टर प्रभारी नौशाद अली ने सपा, भाजपा और कांग्रेस पर जमकर हमला बोला। वहीं पूर्व की बीएसपी सरकार और बसपा सुप्रीमों मायावती की जमकर तारीफ भी की। साथ ही कार्यकर्ताओं से 2022 विधानसभा चुनाव के लिए अभी से तैयार हो जाने की अपील भी की।

पूर्व एमएलसी नौशाद अली ने सिकंदरा विधानसभा क्षेत्र से बीएसपी उम्मीदवार की घोषणा भी की। मुख्य सेक्टर प्रभारी कानपुर मण्डल और पूर्व एमएलसी नौशाद अली ने भारी संख्या में मौजूद बीएसपी का कार्यकर्ताओं के सामने औरैया निवासी और पूर्व विधायक राम जी शुक्ला के भाई लाल जी शुक्ला को बीएसपी उम्मीदवार के रूप में घोषणा करते हुए, उन्हें जिताने के लिए सभी पदाधिकारियों और कार्यकर्ताओं को एकजुट होकर मेहनत करने की भी अपील की।

बसपा सुप्रीमो मायावती फिर से बनेंगी मुख्यमंत्री- एमएलसी भीम राव अम्बेडकर

वहीं मुख्य सेक्टर प्रभारी और एमएलसी भीम राव अम्बेडकर ने भी सपा, भाजपा और कांग्रेस पर जमकर हमला बोला। साथ ही बीएसपी पदाधिकारी और कार्यकर्ताओं से अभी से 2022 विधानसभा चुनाव और घोषित बीएसपी प्रत्याशी को जिताने के लिए तैयार हो जाने की अपील भी की। यही नहीं 2022 के विधानसभा चुनाव में बीएसपी की जीत होने और बसपा सुप्रीमो मायावती के फिर से यूपी का मुख्यमंत्री बनने की आशा भी व्यक्त की।

बीएसपी से प्रत्याशी घोषित होने के बाद जहां लालजी शुक्ला ने बसपा सुप्रीमो मायावती की जमकर तारीफ की। प्रत्याशी बनाए जाने पर शुक्रिया भी अदा किया।साथ ही 2022 विधानसभा चुनाव में जीत होने का दावा भी पेश किया।

Shashi kant gautam

Shashi kant gautam

Next Story