×

Kanpur Dehat News: गैस सिलेंडर में लीकेज से लगी भीषण आग, घर बना आग का गोला, देखें वीडियो

Kanpur Dehat News: कानपुर देहात के घर में गैस सिलेंडर की लीकेज की वजह आग लग गई जिसमें सारा सामान जलकर खाक हो गया।

Manoj Singh
Report Manoj SinghPublished By Dharmendra Singh
Published on: 17 July 2021 11:23 AM GMT
Fire in Kanpur Dehat
X

घर में आग लगने के बाद उठतीं लपटें (फोटो: सोशल मीडिया)

Kanpur Dehat News: यूपी के जनपद कानपुर देहात में उस वक्त हड़कंप मच गया जब अचानक एक घर में तेज लपटें उठने लगीं। उसके बाद देखते ही देखते पूरा घर आग के गोले में तब्दील हो गया। परिजनों ने बताया कि खाना बनाते समय गैस लीकेज होने से भीषण आग लग गई। नगदी समेत गृहस्थी का सारा सामान जलकर राख हो गया।

आग की लपटें देखकर आसपास के लोगों ने पहुंचकर आग बुझाने का प्रयास किया और दमकल विभाग को सूचना दी गई। कड़ी मशक्कत के बाद दमकल कर्मियों ने आग पर काबू पाया।


पूरा मामला जनपद कानपुर देहात के अकबरपुर कोतवाली क्षेत्र के कस्बा अकबरपुर का है। जहां पर खाना बनाते समय गैस सिलेंडर लीके करने लगा। उसके बाद तेज आग की लपटें उठने लगीं। लपटे इतनी तेज थीं कि देखते ही देखते पूरे घर को अपनी चपेट में ले लिया। उसके बाद लोग चीखपुकार सुनकर इकठ्ठा हो गए जिसके बाद ग्रामीणों ने आग बुझाने का प्रयास किया, लेकिन आग की लपटें इतनी तेज थीं कि आग पर काबू न पा सके।
इसके बाद ग्रामीणों ने इसकी सूचना अग्निशमन विभाग को दी। वहीं पर इस पूरे मामले में अकबरपुर कोतवाली के कोतवाल तुलसीराम पांडेय ने बताया कि अग्निशमन विभाग को लोगों ने आग पर काबू पा लिया है और जो भी नुकसान हुआ है राजस्व टीम पहुच कर जांचकर सहायता राशि सरकार की तरफ से तय करेगी।


Dharmendra Singh

Dharmendra Singh

Next Story