×

यूपी में तेज रफ्तार का कहर, हाइवे पर खराब खड़े डंपर में टकराई बस, मची चीखपुकार

Kanpur Dehat : तेज़ रफ़्तार के कहर से कानपुर देहात में भीषण सड़क हादसा हो गया। बस हाइवे पर खराब खड़े डम्फर में पीछे जा टकराई।

Network
Newstrack NetworkPublished By Vidushi Mishra
Published on: 7 Dec 2021 9:21 AM GMT
Bus dumper collision
X

बस डंपर में टकराव (फोटो- सोशल मीडिया)

Kanpur Dehat : कानपुर देहात में एक बार फिर से तेज़ रफ़्तार का कहर देखने को मिला जहां कानपुर देहात से कानपुर नगर को जा रही बस हाइवे पर खराब खड़े डम्फर में पीछे जा टकराई ।बस में बैठे माती मुख्यालय के करीब 50 कर्मचारी मौजूद थे । टक्कर से 15 लोग घायल हो गए जिसमे 5 लोग गम्भीर रूप से घायल हो गए उन्हें उपचार के लिए कानपुर हैलट रिफर किया गया।

वही 13 लोगो को जिला अस्पताल भेजा गया। घटना की जानकारी होने पर जिलाधिकारी समेत सभी अधिकारी जिला अस्पताल पहुचकर उनका बेहतर इलाज के लिए डाक्टरो को निर्देश दिए और घटना की जानकारी की ।

हाइवे पर चीखपुकार

कानपुर देहात के माती मुख्यालय में सैकड़ो ऐसे कर्मचारी है जो कानपुर नगर से कानपुर देहात नौकरी करने प्राइवेट बस से आते जाते है । वही बीतीरात बस में सवार करीब 50 लोग कलेक्ट्रेट और माती कोर्ट के वाकिल कानपुर जा रहे थे। तभी बस रनिया मनटोरा फैक्ट्री नेशनल हाइवे पुल के ऊपर पहुची तभी हाइवे पर खराब खड़े गिट्टी डम्फर में पीछे से जा घुसी ।

फोटो- सोशल मीडिया

बस डम्फर में घुसने से हाइवे पर चीखपुकार मच गई। स्थानीय लोग चीखपुकार सुनकर मौके पर पहुचे और आनन फानन में घायलो को बस से बाहर निकाला और पुलिस को सूचना दी ।हादसे में करीब 15 लोग घायल हो गए जिसमे 5 लोग गंभीर रूप से घायलो को कानपुर के हैलट रिफर कर दिया गया है ।

तेज़ रफ़्तार का कहर

घटना की जानकारी होने पर जिलाधिकारी जितेंद्र प्रताप सिंह समेत सभी आलाधिकारी जिला अस्पताल पहुचकर घायलो का बेहतर इलाज के लिए डाक्टरो से बात की और घटना की जानकारी की । गलिमत रही कि इस हादसे में किसी की जान नही गई ।

कानपुर देहात से दो नेशनल हाइवे निकलते है इटावा कानपुर और झांसी कानपुर पर यहां पुलिस की लापरवाही के चलते आये दिन ऐसे तेज़ रफ़्तार का कहर देखने को मिलता है । अगर हादसा बड़ा होता तो किसीकी जिम्मेदारी होती । बहराल बताया ये जा रहा है कि ड्राईवर तेज़ रफ़्तार बस ओवरटेक करने के चक्कर मे अनियंत्रित होकर खराब खड़े डम्फर में टकरा गया और ये हादसा हो गया ।

Vidushi Mishra

Vidushi Mishra

Next Story