×

Kanpur Dehat News: सपा मुखिया अखिलेश की विजय यात्रा पहुंची माती, निशाने पर भाजपा

समाजवादी विजय यात्रा को लेकर जालौन होते हुए माती पहुंचे अखिलेश ने भाजपा सरकार पर बोला हमला

Manoj Singh

Manoj SinghReport Manoj SinghRaghvendra Prasad MishraPublished By Raghvendra Prasad Mishra

Published on 13 Oct 2021 4:46 PM GMT

Akhilesh Yadav
X

सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव (फोटो-न्यूजट्रैक)

  • Whatsapp
  • Telegram
  • koo
  • Whatsapp
  • Telegram
  • koo
  • Whatsapp
  • Telegram
  • koo

Kanpur Dehat News: समाजवादी पार्टी (Samajwadi Party Ki Vijay Rath Yatra) के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव (Akhilesh Yadav Vijay Rath Yatra) समाजवादी विजय यात्रा लेकर आज जालौन होते हुए माती पहुंचे, यहां उनका जोरदार स्वागत हुआ। माती में अखिलेश यादव (Akhilesh Yadav Vijay Rath Yatra) ने जनता को किया संबोधित। इस दौरान सपा मुखिया ने बीजेपी सरकार पर निशाना साधा। उन्होंने बीजेपी को किसान विरोधी सरकार करार दिया।

माती में जनसभा को संबोधित करते हुए अखिलेश यादव (Akhilesh Yadav Today News) ने कहा पिछड़ों, दलितों व अल्पसंख्यकों की विरोधी है सरकार। उन्होंने कहा कि ये सरकार भेदभाव कर बुलडोजर चला रही है। इस सरकार में आईपीएस फरार हैं, बीजेपी नेता किसानों पर गाड़ियां चढ़ा रहे हैं। इस सरकार मे पिछड़ों और दलितों समेत अल्पसंख्यक लोगों के साथ अत्याचार किया जा रहा है। निर्दोष लोगों को जबरन जेल भेजा जा रहा है।


पूर्व मुख्यमंत्री ने कहा 2022 विधानसभा चुनाव (UP Vidhan Sabha Chunav 2022) में सपा की पूर्ण बहुमत से सरकार बनेगी। इस सरकार में महंगाई चरम सीमा पर पहुच गई है। बीजेपी देश और प्रदेश फिर से लाना चाहती है ईस्ट इंडिया कंपनी। इसी लिए नौजवानों और गरीबों के बेटों को नौकरी देने वाले संस्थान बेचे जा रहे हैं। यह सरकार को बेच देगी। स्टेशन, हवाई अड्डे, समेत देश की तमाम संपत्ति बेच रही है।

अखिलेश यादव (Akhilesh Yadav Today News) की विजय यात्रा के समर्थन हज़ारों की संख्या में जनसैलाब उमड़ा, इस दौरान युवाओं में दिखा बड़ा जोश, लोगो ने बताया 2022 में पूर्ण बहुमत से बनेगी सपा की सरकार। इस दौरान प्रत्येक वर्ग और समुदाय के लोगों का सपा को समर्थन मिलता दिखा।

उधर हमीरपुर से हमारे संवाददाता रवींद्र सिंह ने रिपोर्ट भेजी है कि अखिलेश यादव की विजय यात्रा (Akhilesh Yadav Ki Vijay Rath Yatra) के दौरान हमीरपुर में एक हादसा हो गया जिसमें रोड में खड़े समर्थक को ट्रांसफार्मर से करंट लग गया। अखिलेश यादव की रथ पहुंचने के बाद खुले में रखे ट्रांसफार्मर की चपेट में ये सपा समर्थक आ गया। इसके बाद अखिलेश यादव ने विजय रथ से उतरकर समर्थक का हाल-चाल पूछा। आश्वस्त होने के बाद वह यात्रा पर आगे बढ़ गए। यह घटना सदर कोतवाली क्षेत्र के अमर शहीद इलाके में हुई।

Raghvendra Prasad Mishra

Raghvendra Prasad Mishra

Next Story