×

Kanpur Dehat News: अनियंत्रित ट्रैक्टर और बाइक में भिड़ंत, एक छात्र की मौत, दूसरा गंभीर रूप से गंभीर

Kanpur Dehat News: जनपद कानपुर देहात में ओवरलोडिंग के चलते अनियंत्रित होकर एक ट्रैक्टर और बाइक में भिड़ंत हुई। टक्कर के बाद मौके पर ही बाइक सवार एक छात्र की मौत और दूसरा छात्र गंभीर रूप से घायल हो गया।

Manoj Singh
Report Manoj SinghPublished By Deepak Kumar
Published on: 10 Jan 2022 10:11 AM GMT
Kanpur Dehat News
X

Kanpur Dehat News: अनियंत्रित ट्रैक्टर और बाइक में भिड़ंत (Photo- Google)

Kanpur Dehat News: जनपद कानपुर देहात (District Kanpur Dehat) में ओवरलोड वाहनों का चलना नहीं थम रहा है, लोडिंग वाहनों में मानक से अधिक माल लेकर चल रहे हैं। ट्रैक्टर और ट्राली, ओवरलोडिंग के चलते अनियंत्रित होकर एक ट्रैक्टर और बाइक में भिड़ंत हुई। टक्कर के बाद मौके पर ही बाइक सवार एक छात्र की मौत और दूसरा छात्र गंभीर रूप से घायल हो गया। वहीं, हादसे की सूचना मिलने पर मौत राजपुर थाने (Rajpur Police Station) की पुलिस, सिकंदरा क्षेत्राधिकारी और एसडीएम सिकंदरा मौके पर पहुंचे।

हादसे के बाद राहगीरों और परिजनों ने किया बवाल

जानकारी के अनुसार कानपुर देहात (District Kanpur Dehat) के सिकंदरा थाना क्षेत्र (Sikandra police station area) के अंतर्गत सड़क पर भट्टे की ईंटों से लगा हुआ ओवरलोड ट्रैक्टर अनियंत्रित होकर एक बाइक से टकरा गया। इस बाइक पर दो मासूम छात्र सवार थे, जिसमें से एक बाइक सवार युवक की मौके पर मौत हो गई और दूसरा युवक गंभीर रूप से घायल हो गया। हादसे के बाद राहगीरों और परिजनों ने जमकर बवाल काट दिया, जिससे कानपुर देहात का सिल्हरा रोड कई घंटों तक बाधित रहा। मौके पर पहुंची पुलिस फोर्स और एसडीएम सिकंदरा महेंद्र कुमार (SDM Sikandra Mahendra Kumar) ने उग्र हुई भीड़ को समझाया और हादसे में मौत हुई छात्र के शव को पोस्टमार्टम के लिए भिजवा दिया।

वहीं, प्रत्यक्षदर्शी ने बताया कि किस तरीके से यह पूरी घटना हुई प्रत्येक दर्शी की मानें तो बाइक सवार छात्र अपने घर से घरेलू सिलेंडर को भरवाने के लिए गैस एजेंसी की ओर जा रहे थे और यह दोनों ही सी लहरा गांव के ही रहने वाले हैं ट्रैक्टर और बाइक की आमने सामने भिड़ंत होने के बाद बाइक सवार छात्र जमीन पर गिर गया और उसके बाद ट्रैक्टर का एक पहिया छात्र के ऊपर से गुजर गया जिसके चलते छात्र की मौके पर ही मौत हो गई।

दोषी ड्राइवर के खिलाफ की जाएगी विधिक कार्रवाई

इस मामले पर एसडीएम सिकंदरा महेंद्र कुमार (SDM Sikandra Mahendra Kumar) ने बताया कि ट्रैक्टर और बाइक आमने-सामने भिड़ने के कारण छात्र की मौत हुई थी, जिसके बाद परिजनों को समझा-बुझाकर भीड़ का गुस्सा शांत कराया गया और ट्रैक्टर सवार चालक को राजपुर थाने पुलिस (Rajpur Police Station) के हवाले कर कस्टडी में ले लिया गया। मोटर व्हीकल एक्ट और लापरवाही से गाड़ी चलाने के बाद हुई मौत के मामले में दोषी ड्राइवर के खिलाफ विधिक कार्रवाई करने की बात भी कही है

दोस्तों देश और दुनिया की खबरों को तेजी से जानने के लिए बने रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलो करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Deepak Kumar

Deepak Kumar

Next Story