×

UP Election 2022 News: चुनाव की तैयारियों में पूरी ताकत के साथ लगी बीजेपी, कल कानपुर में विशाल 'पिछड़ा वर्ग सम्मेलन'

UP Election 2022 News: आगामी विधानसभा चुनाव 2022 को लेकर बीजेपी कल कानपुर देहात के सिकंदरा में एक विशाल 'पिछड़ा वर्ग सम्मेलन' का आयोजन करेगी।

Manoj Singh
Report Manoj SinghPublished By Shashi kant gautam
Published on: 20 Dec 2021 2:32 PM GMT
UP Election 2022 News: चुनाव की तैयारियों में पूरी ताकत के साथ लगी बीजेपी, कल कानपुर में विशाल पिछड़ा वर्ग सम्मेलन
X

UP Election 2022 Kanpur Dehat News: आगामी विधानसभा चुनाव- 2022 (Uttar Pradesh Assembly Election - 2022) की तारीखों का एलान भले ही न हुआ हो। लेकिन राजनीतिक पार्टियों ने अपनी चुनावी जमीन तैयार करने की कोशिश तेज कर दी हैं। 2022 विधानसभा चुनाव (UP Election 2022) में जीत हासिल करने के लिए राजनीतिक पार्टियां हर स्तर पर जनता से सीधा संवाद करती नजर आ रही है।

इसी के चलते अब बीजेपी (BJP) ने पिछड़ा वर्ग सम्मेलन कर 2022 विधानसभा चुनाव (UP Election 2022) से पहले पिछड़े वर्ग के लोगों को बीजेपी से जोड़ने की कवायद शुरू कर दी है। जिसके चलते कल जनपद कानपुर देहात के सिकंदरा (Sikandra of Kanpur Dehat) में बीजेपी के पिछड़े मोर्चे के द्वारा पिछड़ा वर्ग सम्मेलन (Backward Classes Conference) का आयोजन कर पिछड़े वर्ग के मतदाताओं को साधने की कवायद की जाएगी। जिसमें यूपी के पिछड़ा वर्ग आयोग के उपाध्यक्ष के साथ-साथ यूपी के राज्य मंत्री भी शिरकत करेंगे।

यूपी पिछड़ा वर्ग आयोग के उपाध्यक्ष हीरा ठाकुर करेंगे शिरकत

जनपद कानपुर देहात के सिकंदरा विधानसभा क्षेत्र (Sikandra Assembly Constituency) के कस्बा सिकंदरा के नुमाइश मैदान में कल बीजेपी की जिला इकाई के द्वारा पिछड़े वर्ग के मतदाताओं को साधने के लिए विशाल पिछड़ा वर्ग सम्मेलन किया जायेगा। सम्मेलन में जहां मुख्य अतिथि के रूप में यूपी के पिछड़ा वर्ग आयोग के उपाध्यक्ष हीरा ठाकुर शिरकत करेंगे। वही यूपी के राज्य मंत्री और सिकंदरा विधानसभा क्षेत्र से विधायक अजीत पाल भी कार्यक्रम में मौजूद रहेंगे।



बीजेपी के पिछड़ा वर्ग प्रकोष्ठ के द्वारा पिछड़ा वर्ग सम्मेलन किया जाएगा-साकेत पाल

सम्मेलन की अगुवाई जनपद कानपुर देहात की बीजेपी के पिछड़ा वर्ग प्रकोष्ठ की जिला इकाई करती नजर आएगी। कार्यक्रम की जानकारी देते हुए बीजेपी पिछड़ा मोर्चा के जिलाध्यक्ष साकेत पाल (BJP Backward Front District President Saket Pal) ने बताया कि कल बीजेपी के पिछड़ा वर्ग प्रकोष्ठ के द्वारा पिछड़ा वर्ग सम्मेलन किया जाएगा। जिसमें यूपी पिछड़ा वर्ग आयोग के उपाध्यक्ष शिरकत करेंगे और लोगों को संबोधित करेंगे।

taja khabar aaj ki uttar pradesh 2021, ताजा खबर आज की उत्तर प्रदेश 2021


Shashi kant gautam

Shashi kant gautam

Next Story