×

Kanpur : शादी की शॉपिंग को निकला था जोड़ा, घर आई दोनों की लाश, रफ्तार के कहर ने उड़ाया कफन

कानपुर देहात में देर रात हुए हादसे ने एक प्रेमी जोड़े को काल ने डस लिया, अज्ञात वाहन की टक्कर से अपनी शादी की शॉपिंग कर लौट रहे युवक-युवती की मौके पर ही हो गई मौत।

Manoj Singh
Report Manoj SinghPublished By Vidushi Mishra
Published on: 15 Nov 2021 9:49 AM GMT
Kanpur : शादी की शॉपिंग को निकला था जोड़ा, घर आई दोनों की लाश, रफ्तार के कहर ने उड़ाया कफन
X

Kanpur News : कहते है कि जिंदगी और मौत पर किसी का बस नहीं होता दुनिया में हर चीज खरीदी जा सकती है लेकिन सांसें नहीं, कानपुर देहात में देर रात हुए हादसे ने एक प्रेमी जोड़े को काल ने डस लिया, अज्ञात वाहन की टक्कर से अपनी शादी की शॉपिंग कर लौट रहे युवक-युवती की मौके पर ही हो गई मौत।

कानपुर देहात के जिला अस्पताल में बिलख बिलख के रोता हुआ परिवार जिसकी खुशियां एक ही पल में मौत के मातम में बदल गईं, बिधूना के रहने वाले परिवारीजन अपने बच्चों की लाशें देख कर बदहवास हो गए।

शादी के लिए कानपुर नगर शॉपिंग करने के लिए गए

आपको बता दें कि सचिन और सोनी दरअसल एक दूसरे को बेहद प्यार करते थे और यह प्यार परवान चढ़ा और शादी तक पहुंच गया। सचिन सीबीआई में कार्यरत था जिसके चलते दोनों ही परिवारों के लोगों ने मिलकर इस रिश्ते को स्वीकार कर लिया और पिछली 10 नवंबर को दोनों परिवारों की रजामंदी के चलते सचिन और सोनी की इंगेजमेंट कर दी गई, जिसके बाद सचिन और सोनी अपनी 9 दिसंबर को होने वाली शादी के लिए कानपुर नगर शॉपिंग करने के लिए निकल पड़े।

फोटो- सोशल मीडिया

दोनों को ही अपने लिए शादी का जोड़ा खरीदना था सचिन और धोनी दोनों ही एक दूसरे के साथ बहुत खुश थे और होने वाली शादी के लिए तमाम सपने संजोए थे लेकिन इन दोनों को शायद इस बात का अंदाजा नहीं था कि साथ जीने का वादा कर चुके यह दोनों की खुशियों पर ग्रहण लग गया है और शादी का जोड़ा खरीदने गए इन प्रेमी युगलों के नसीब में कफन था।

मौत लौटते वक्त इंतजार कर रही थी। दरअसल जिस शरीर पर शादी का जोड़ा सजना था अब वह शरीर सफेद कफन में लिपट गया है और बदल गई है दोनों ही परिवारों की खुशियां मातम में, शॉपिंग करते वक्त सचिन ने अपने लिए खरीदी गई शेरवानी की फोटो भी अपने परिवार को भेजी थी।

खाई थी साथ जीने और मरने की कसम

लेकिन सचिन को सोनी के साथ बस इतना ही सफर तय करना लिखा था कि लौटते वक्त दोनों की किसी अज्ञात वाहन से टक्कर हो गई जिसके चलते सचिन और सोनी की मौके पर ही मौत हो गई। सोनी बिधूना की रहने वाली थी और सचिन लखनऊ में सीबीआई में जूनियर डिवीजन क्लर्क की पोस्ट पर कार्यरत था।

अभी इस बात का पता नहीं चल पाया है कि किस वाहन से हादसा हुआ जिसके चलते स्कूटी से आ रहे इन दोनों कि हादसे के बाद मौत हो गई। हादसा कानपुर देहात के शिवली थाना क्षेत्र के पास हुआ था जिसमें मौके पर ही मौत हो जाने के बाद इन दोनों का शव घंटों सड़क पर पड़ा रहा। पुलिस काफी देर बाद आई जिसके बाद इन दोनों के शवों को जिला अस्पताल लाया गया था और डॉक्टरों ने सोनी और सचिन को मृत घोषित कर दिया।

हालांकि सचिन के सीबीआई में काम करने के चलते लखनऊ से आला अधिकारियों के फोन कानपुर देहात प्रशासन के पास आने लगे और देर रात ही सचिन और सोनी का पोस्टमार्टम करा दिया गया, लेकिन साथ जीने और मरने की कसम खाने वाले सचिन और सोनी साथ जी तो नहीं सके लेकिन मौत दोनों की साथ साथ लिखी थी।

Vidushi Mishra

Vidushi Mishra

Next Story