Kanpur Dehat News: दगाबाज प्रेमी के घर पर धरना, शादी की है तो साथ रहूंगी, वरना मर जाऊंगी

Kanpur Dehat News: युवती का आरोप लड़के ने उसके साथ 2 साल पहले चोरीछिपे शादी की थी उसके बाद जब लड़के की सरकारी नौकरी लग गई तो उसने साथ रखने से मना कर दिया

Manoj Singh
Report Manoj SinghPublished By Shraddha
Published on: 21 Oct 2021 5:47 AM GMT
दगाबाज प्रेमी के घर पर प्रेमिका का धरना
X

दगाबाज प्रेमी के घर पर प्रेमिका का धरना

Kanpur Dehat : कानपुर देहात जनपद (Kanpur Dehat District) के ग्रामीण इलाके में एक युवती लड़के के घर के बाहर धरने पर बैठ गई है। युवती का आरोप है कि लड़के ने उसके साथ 2 साल पहले चोरीछिपे शादी की थी उसके बाद जब लड़के की सरकारी नौकरी (Government Job) लग गई तो उसने साथ रखने से मना कर दिया । लड़के ने जब युवती का फोन उठाना बन्द कर दिया, तब युवती लड़के घर के बाहर जहर लेकर धरने पर बैठ गई है। वहीं लड़के के परिजनों ने पुलिस को सूचना दी है लेकिन पुलिस कोई सुनवाई नहीं कर रही है। उन्हें डर है कि युवती अपने साथ कोई घटना ना कर ले और आरोप परिजनों पर लगा दें।

मामला कानपुर देहात के राजपुर थाना क्षेत्र (Rajpur Police Station Area) के भाल गाँव (bhal village) का है। जहां दूसरे गांव निभाना में रहनी वाली युवती का आरोप है कि भाल गाँव में रहने वाले युवक ने उसके साथ एक साल पहले चोरी छिपे शादी की थी। उसके बाद जब उसकी सरकारी नौकरी लग गई तो लड़के ने युवती को अपने साथ रखने से मना कर दिया। लड़का लड़की दोनो साथ पढ़ाई करते थे, जिसके बाद दोनों में नजदीकियां बढ़ गईं। युवती का आरोप है कि उसने शादी करने के बाद मिलना छोड़ दिया। लड़के से युवती की बात नहीं हो पाई तो युवती लड़के घर के बाहर धरने पर बैठ गई ।

वहीं लड़के के पिता का कहना है की एक लड़की घर के बाहर बैठी है, पुलिस को भी कई बार सूचना दी गई, पर कोई सुनवाई नहीं हो रही है, कल पुलिस आई थी फिर चली गई, पर कुछ किया नहीं, हमें डर है कि लड़की कहीं कुछ कर ना ले। 20 घण्टे से लड़की दरवाजे पर बैठी है, पर पुलिस कोई सुनवाई नहीं कर रही है।

इस मामले में जिले के एसपी से जब संवाददाता ने पूछना चाहा तो पुलिस ने अपना पल्ला झाड़ते हुए कुछ भी बोलने से मना कर दिया। अब सवाल ये है कि क्या पुलिस किसी घटना का इंतेजार कर रही है या जान बूझकर शांत बैठी है।

taja khabar aaj ki uttar pradesh 2021, ताजा खबर आज की उत्तर प्रदेश 2021

Shraddha

Shraddha

Next Story