×

Kanpur Dehat : ज्वैलरी शॉप में महिला ने अनोखे तरीके से चुराए आभूषण, CCTV में कैद हुई सारी करतूत

Kanpur Dehat : कानपुर देहात में चोरी करने का अनोखा तरीका उस समय देखने को मिला, जब एक महिला ने एक ज्वैलरी शॉप में लोगों की आंखों के सामने बड़ी सफाई से सोने के आभूषणों को चुरा लिया।

Manoj Singh
Report Manoj SinghPublished By Vidushi Mishra
Published on: 13 Sep 2021 9:52 AM GMT
Kanpur Dehat
X

वीडियो में कैद हुई चोरी की वारदात 

Kanpur Dehat : यूपी के कानपुर देहात में महिला की चोरी का अनोखा अंदाज सामने आया है। ज्वेलरी शॉप में बैठी महिला को कोई भांप ही नहीं पाया, और उसने आभूषणों की हेरा-फेरी कर दी। लेकिन आभूषणों की अनोखे अंदाज में चोरी करने वाली महिला का कारनामा सीसीटीवी कैमरे में कैद हुआ।

महिला ने पकड़े जाने पर राहगीरों और दुकानदार के सामने जमकर हंगामा काटा। पुलिस ने महिला कांस्टेबल की मदद से चोरी की वारदात को अंजाम देने वाली महिला को थाने लेकर आई। पुलिस मामला दर्ज कर कार्यवाही कर रही है।

जनपद कानपुर देहात में चोरी करने का अनोखा तरीका उस समय देखने को मिला, जब एक महिला ने एक ज्वैलरी शॉप में लोगों की आंखों के सामने बड़ी सफाई से सोने के आभूषणों को चुरा लिया। वेशभूषा से महिला के इरादों का कोई पता ही नहीं लगा सकता। वीडियो में साफ दिखाई दे रहा है कि किस तरह महिला बार-बार दुकानदार के सामने ही गहनों की हेरा-फेरी कर रही है।

कभी पर्स को ऊपर उठाने के बहाने, धीरे से एक हाथ बैग में डालते हुए। तो कभी हाथ में गहने लेकर बालों और गर्दन पर हाथ फेरते हुए।

देखें वीडियो-

महिला ने चोरी की वारदात को ऐसे दिया अंजाम

महिला को लगा कि वह अपनी इस चाल में कामयाब हो गई। क्योंकि बड़ी ही सफाई से महिला ने चोरी की वारदात को अंजाम दिया था। लेकिन सीसीटीवी कैमरे ने उसके सारे कारनामे का पर्दाफाश कर दिया।

उसका यह कारनामा वहाँ लगे सीसीटीवी में कैद हो गया। जिसके बाद सर्राफा व्यापारी ने महिलाओं की मदद से महिला चोर को पकड़ा और पुलिस के हवाले कर दिया। इस दौरान महिला ने जमकर हंगामा काटा। वहीं पुलिस ने मामला दर्ज करते हुए कार्रवाई शुरू कर दी है।

ये मामला कानपुर देहात के भोगनीपुर कोतवाली क्षेत्र के पुखराया कस्बे का है। जहां की एक ज्वैलरी शॉप में आभूषण खरीदने के बहाने पहुंची एक महिला ने दुकानदार और वहां मौजूद लोगों की आंखों में धूल झोंकते हुए सोने की ज्वैलरी चुरा ली थी।


Vidushi Mishra

Vidushi Mishra

Next Story