×

Kanpur Dehat Viral Video: तहसील परिसर बना अखाड़ा, दो पक्षों में जमकर चले लात-जूते

कानपुर देहात के भोगनीपुर तहसील परिसर में दो पक्षों के बीच विवाद हो गया। जिसके बाद तहसील परिसर अखाड़ा बन गया और जमकर लात-जूते चले।

Sandeep Mishra
Written By Sandeep MishraPublished By Pallavi Srivastava
Published on: 4 Sep 2021 5:29 AM GMT
Viral video
X

दो पक्षों के बीच हुई मारपीट pic(social media)

Kanpur Dehat Viral Video: कानपुर देहात के भोगनीपुर तहसील परिसर में उस समय अफरा-तफरी का माहौल हो गया जब परिसर में दो पक्षों के लोग आमने-सामने आ गए। देखते ही देखते परिसर अखाड़े में तब्दील हो गया। दरअसल जमीन की रजिस्ट्री कराने के दौरान दो पक्ष आपस मे भिड़ गए फिर दोनों पक्षों में जमकर लात जूते चले। भोगनीपुर तहसील परिसर में हुई इस मारपीट की पूरी घटना को वहां मौजूद लोगों ने अपने मोबाइल में कैद कर इसे सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया है।

ये घटना तहसील परिसर स्थित सब रजिस्टार कार्यालय के बाहर की है। यहां दोनों पक्षों में हुई मारपीट में 2 लोग गंभीर रूप से घायल भी हुए हैं।घायलों को उपचार के लिए पुलिस ने स्थानीय सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती कराया और इस पूरी घटना की जांच शुरू कर दी है। स्थानीय लोगों के मुताबिक शुक्रवार को दो पक्ष एक जमीन का बैनामा करवाने आये थे। तभी जमीन के बैनामा की रजिस्ट्री के बीच सब रजिस्टार कार्यालय के बाहर दोनों पक्षों के बीच बकाया रुपयों के लेन देन को लेकर वाद विवाद हो गया।

मारपीट का वीडियो वायरल pic(social media)

बाद में यह विवाद मारपीट में तब्दील हो गया। जिसमें दो लोग घायल भी हो गए हैं। जिस समय तहसील परिसर में यह घटना घट रही रही थी, उस समय एसडीएम भोगनीपुर, समेत तहसील के सभी अधिकारी अपने चौम्बर में मौजूद थे। साथ में तहसील परिसर में पुलिस पिकेट भी मौजूद थी, लेकिन मौजूद पुलिस टीम ने इस झगड़े को निपटाने का काम नहीं किया। तहसील परिसर में मौजूद पुलिस टीम की लापरवाही के कारण दो पक्षों में यह झगड़ा इतना बढ़ गया कि दोनों तरफ से दो लोग घायल हो गए हैं। भोगनीपुर थाने में दोनों पक्षों की तरफ से तहरीर दी गई हैं। पुलिस ने दोनों पक्षों की तहरीर लेकर अब इस मामले में जांच शुरू कर दी है।

Pallavi Srivastava

Pallavi Srivastava

Next Story