×

अवैध संबंध के शक ने छीनी पत्नी की जिंदगी, पति बना दरिंदा, रो-रोकर मासूम बच्चों का बुरा हाल

Kanpur Crime : कानपुर में अवैध संबंध को लेकर पति पत्नी के बीच नोकझोंक हो गई, जिसके बाद पति ने पत्नी की रस्सी से गला दबा कर हत्या कर दी।

Network
Newstrack NetworkPublished By Ragini Sinha
Published on: 26 Dec 2021 9:29 AM GMT
Dead Body in Sonbhadra
X

Dead Body in Sonbhadra (Photo - Social Media)

Kanpur crime : उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के कानपुर (Kanpur) में थाना नौबस्ता के अंतर्गत अवैध सम्बंध (Illicit Relation) के शक में पति ने पत्नी की गला दबाकर हत्या (Patni ki hatya) कर दी। वारदात को अंजाम देने के बाद आरोपी फरार हो गया। रोते—बिलखते बच्चों की आवाज सुनकर पहुंचे मकान मालिक ने घटना की सूचना पुलिस को दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर बच्चों से पूछताछ की तो बेटी ने पिता की हरकत बयां कर दी।पुलिस फरार आरोपी (Aropi farar) की तलाश में जुट गई है।

क्या था मामला

मिली जानकारी के अनुसार नौबस्त के राजीव नगर में पिछले 5 सालों से किराए के मकान में हैदर पेंटर का काम करता है और पत्नी चांदनी (27) व दो बच्चों हसन दो, शाहमा (7) के साथ रहता है। रविवार की सुबह हैदर का पत्नी से विवाद हुआ। दोनों की नोकझोंक के बाद आग बबूला पति ने पत्नी की रस्सी से गला दबाकर हत्या कर दी।


घटना के दौरान मासूम बेटी पिता से मां को बचाने का प्रयास करती रही, लेकिन वह नहीं माना।वारदात के बाद आरोपी मौके से फरार हो गया।घटना के बाद बेटी व दो साल के मासूम के रोने पर मकान मालिक पहुंचे और घटना की जानकारी पुलिस को दी।महिला की हत्या की सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लिया और बच्चों से पूछताछ की।

बेटी ने पिता द्वारा मां की हत्या किए जाने की घटना रोते हुए बयां की।पुलिस ने मौके पर फारेंसिक टीम के साथ साक्ष्य जुटाए और मृतक महिला की ओर से आए परिजनों की तहरीर व बेटी के बयान के आधार पर मुकदमा दर्ज करते हुए शव को पोस्टमार्टम भेजा दिया है।

क्या बोले थाना प्रभारी

नौबस्ता थाना प्रभारी ने बताया कि पूछताछ में परिजनों से पता चला है कि नौ साल पूर्व महिला का आरोपी पति से विवाह हुआ था और वह पत्नी के अवैध सम्बंध होने का वह शक करता था। इसके चलते ही उसके द्वारा हत्या की घटना अंजाम देने की बात सामने आ रही है।फिलहाल फरार हत्यारोपी की तलाश में पुलिस टीमें लगाते हुए अग्रिम कार्रवाई की जा रही है

Taza khabar aaj ki uttar pradesh 2021, ताजा खबर आज की उत्तर प्रदेश 2021

Ragini Sinha

Ragini Sinha

Next Story