×

Kanpur News: छुट्टा गोवंशों के आतंक से परेशान किसानों और ग्रामीणों ने खोला मोर्चा, गौवंशों को सरकारी विद्यालय में किया बंद

Kanpur News: आज गांव के किसानों और ग्रामीणों ने आसपास के छुट्टा गोवंशों को गांव के प्राथमिक स्कूल में बंद कर दिया और जमकर अपना गुस्सा व्यक्त किया है।

Manoj Singh
Report Manoj SinghPublished By Ragini Sinha
Published on: 13 Jan 2022 2:17 PM GMT
Kanpur latest news
X

Kanpur news : छुट्टा गोवंशों के आतंक से परेशान किसानों और ग्रामीणों ने खोला 

Kanpur News : कानपुर देहात के सिकंदरा तहसील क्षेत्र के औड़ेरी गांव में ग्रामीणों और वहां के किसानों ने छुट्टा गोवंशों से परेशान होकर अपना विरोध जताना शुरू कर दिया है। साथ ही प्रशासन के दावों की पोल खोल कर रखी है। वहीं, उन्होंने बीजेपी को 2022 विधानसभा चुनाव को लेकर चेतावनी भी दी है। आज गांव के किसानों और ग्रामीणों ने आसपास के छुट्टा गोवंशों को गांव के प्राथमिक स्कूल में बंद कर दिया और जमकर अपना गुस्सा व्यक्त किया है।

छुट्टा गोवंश को बंद कर रहे किसान और ग्रामीण

किसानों की मानें तो ये छुट्टा गोवंश उनकी फसलों को नष्ट कर रहे हैं। दिन रात खेतों की रखवाली करने के बावजूद भी ये छुट्टा गोवंश फसलों को बर्बाद कर देते हैं। जिससे आम जनमानस सहित किसान परेशान हैं। वहीं, किसानों और ग्रामीणों के विरोध को गांव के बुजुर्गों का भी समर्थन मिल रहा है। प्रधान ने भी किसानों और ग्रामीणों के सुर में सुर मिलाते हुए बीजेपी को चेतावनी दी है।


ग्रामीणों का फूटा गुस्सा

किसानों ने कहा कि ये छुट्टा गोवंश सड़कों से लेकर कस्बों तक आम जनमानस और राहगीरों के लिए परेशानी का सबब बने हुए हैं। अक्सर ये वाहनों को हादसों का शिकार बना देते हैं। वहीं, कभी कबार ये हमलावर भी हो जाते हैं, जिससे किसान और राहगीर सहित आम जन मानस परेशान दिख रहता है, लेकिन जिम्मेदारों का इस ओर ध्यान ही नहीं जा रहा है।


किसानों और ग्रामीणों का सब्र का बांध टूट गया है और अब इनका गुस्सा भी फूट पड़ा है। जिसके चलते उन्होंने अपना विरोध भी जताना शुरू कर दिया है।

निवेदन : हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें। हमें फॉलो करे और पाएं हर अपडेट।

Taza khabar aaj ki uttar pradesh 2022, ताजा खबर आज की उत्तर प्रदेश 2022

Ragini Sinha

Ragini Sinha

Next Story