×

UP Election 2022: छत्तीसगढ़ के सीएम भूपेश बघेल ने कांग्रेस प्रत्याशी के समर्थन में की सभा, BJP पर साधा निशाना

Kanpur Dehat News: आज विधानसभा चुनावी रैली को संबोधित करते हुए छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने प्रधानमंत्री को निशाने पर रखा और उनसे कई सवाल किए और कांग्रेस की उपलब्धियां गिनाई। साथ कांग्रेस प्रत्याशी नरेश कटियार को जिताने की अपील की।

Manoj Singh
Report Manoj SinghPublished By Deepak Kumar
Published on: 13 Feb 2022 3:12 PM GMT
UP Election 2022: छत्तीसगढ़ के सीएम भूपेश बघेल ने कांग्रेस प्रत्याशी के समर्थन में की सभा, BJP पर साधा निशाना
X

Kanpur Dehat News: आज विधानसभा चुनावी रैली (Assembly Election Rally) को संबोधित करते हुए छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल (Chhattisgarh CM Bhupesh Baghel) ने प्रधानमंत्री को निशाने पर रखा और उनसे कई सवाल किए और कांग्रेस की उपलब्धियां गिनाई। साथ कांग्रेस प्रत्याशी नरेश कटियार (Naresh Katiyar) को जिताने की अपील की।

बताते चलें कि उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव (UP Election 2022) की मतदान की तारीख नजदीक जैसे-जैसे आ रही है वैसे ही राजनीतिक दलों व प्रत्याशियों ने रैलियों आज से अपनी ताकत दिखाने शुरू कर दी है। रविवार को सिकंदरा विधानसभा (Sikandra Assembly Seat) के कांग्रेस प्रत्याशी नरेश कटियार (Congress Candidate Naresh Katiyar) की चुनावी सभा नवा इस मैदान सिकंदरा में संपन्न हुई, जिसमें छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल (Bhupesh Baghel) ने कांग्रेस प्रत्याशी के समर्थन में सभा को संबोधित किया।

भाजपा सरकार पर कसा तंज

छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल (Chhattisgarh CM Bhupesh Baghel) ने कहा कि प्रधानमंत्री देश के संपत्तियां बेच रहे हैं इससे नौजवान बेरोजगारों को रोजगार कहां से मिलेगा। कांग्रेस ने इन संपत्तियों को बनाया था। आज भाजपा की सरकार (BJP Government) इन शक्तियों को बेच रही है। उन्होंने कहा कि छत्तीसगढ़ में 2500 रुपये का क्विंटल धान सरकार ने खरीदा है। क्या आप लोगों को भी कितना मूल मिला है। पब्लिक ने ना में उत्तर दिया।

आवारा जानवरों पर भाजपा सरकार पर तंज कसते हुए कहा इनकी समस्या का समाधान भाजपा सरकार के पास नहीं है। छत्तीसगढ़ में भी आवारा जानवर हैं वहां कि हमारी सरकार ने जानवरों का गोबर 2 रुपये में खरीदना शुरू कर दिया आवारा जानवरों की समस्या समाप्त हो गई और किसानों ने आवारा जानवरों को अपने दरवाजे बांध लिया और उनके गोबर से अपनी आय को 3000 से 30000 रुपये तक मासिक बना लिया। कांग्रेस ने आवारा जानवरों से समस्या को समाप्त किया और लोगों को रोजगार भी दिया।

कैनाल योजना की परियोजना पर बोले सीएम बघेल

कैनाल योजना की परियोजना पर बोलते हुए सीएम बघेल ने कहा कहा कि कांग्रेसी शासन काल में इस परियोजना का शिलान्यास हुआ था। दुर्भाग्यवश कांग्रेस की सरकार नहीं बन पाई, जिससे यह पर योजना आज भी अधूरी पड़ी है और किसानों को सिंचाई में समस्या हो रही है। उन्होंने मंच से संबोधित करते हुए कहा कि यह आपको कांग्रेस की सरकार बनानी है, तो यहां के कर्मठ एवं ईमानदार प्रत्याशी नरेश कटियार को भारी मतों से विजई बनावे और राहुल और प्रियंका के हाथों को मजबूत करें।

दोस्तों देश और दुनिया की खबरों को तेजी से जानने के लिए बने रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलो करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Deepak Kumar

Deepak Kumar

Next Story