×

UP Election 2022: बसपा ने चला ब्राह्मण कार्ड, कल्याणपुर विधानसभा से अरुण मिश्रा को बनाया प्रत्याशी

UP Election 2022: कानपुर के कल्याणपुर विधानसभा क्षेत्र से बीएसपी (BSP) के पुराने कार्यकर्ता अरुण मिश्रा को उम्मीदवार बनाया गयाष इसकी जानकारी मंच से कार्यकर्ताओं व पत्रकारों को दी।

Network
Newstrack NetworkPublished By Deepak Kumar
Published on: 28 Oct 2021 1:17 PM GMT
kanpur news in hindi BSP made Arun Mishra candidate from Kalyanpur assembly seat UP Election 2022
X

कल्याणपुर विधानसभा क्षेत्र से बीएसपी के उम्मीदवार अरुण मिश्रा। 

UP Election 2022: उत्तर प्रदेश में 2022 में होने वाले विधानसभा चुनाव (Uttar Pradesh Election 2022) को लेकर बहुजन समाज पार्टी (Bahujan Samaj Party) तैयारियों में जुटी हुई है। उम्मीदवारों के नामों का एलान भी अब धीरे धीरे किया जाने लगा है। जिसके चलते गुरुवार को कानपुर (Kanpur) के कल्याणपुर के न्यू शिवली रोड पर निजी गेस्ट हाउस में कार्यकर्ता सम्मेलन का आयोजन किया गया था। इसमें बसपा कॉर्डिनेटर ने कानपुर के कल्याणपुर विधानसभा क्षेत्र (Kalyanpur Assembly Constituency) से बीएसपी (BSP) के पुराने कार्यकर्ता अरुण मिश्रा ( Arun Mishra) को उम्मीदवार बनाया जाने की जानकारी मंच से कार्यकर्ताओं व पत्रकारों को दी।

बताते चलें की आज बीएसपी के कॉर्डिनेटर नौशाद अली और भीमराव अंबेडकर (BSP coordinators Naushad Ali and Bhimrao Ambedkar) ने कार्यकर्ता सम्मेलन में शिरकत के लिए आए हुए थे। इस दौरान उन्होंने आधिकारिक घोषणा करते हुए बताया कि कल्याणपुर विधानसभा (Kalyanpur Assembly Constituency) से 2022 (Uttar Pradesh Election 2022) के प्रत्याशी अरुण मिश्रा (Candidate Arun Mishra) हैं । उन्होंने बताया कि अरुण मिश्रा एक व्यापारी नेता भी है। वह लंबे समय से बसपा से जुड़े हुए हैं। उनकी पहुंच जनता के बीच बेहद अच्छी है। सबसे खास बात है कि साफ-सुथरी छवि के व्यक्ति हैं।

गौरतलब है कि 2017 में बसपा ने कल्याणपुर सीट (Kalyanpur Assembly Constituency) से दीपू निषाद को चुनाव लड़ाया था लेकिन इस बार बहुजन समाज पार्टी (Bahujan samaj party) ने कल्याणपुर विधानसभा (Kalyanpur Assembly Constituency) में ब्राह्मण कार्ड खेलते हुए ब्राह्मणवको उम्मीदवार बनाया है।

taja khabar aaj ki uttar pradesh 2021, ताजा खबर आज की उत्तर प्रदेश 2021

Deepak Kumar

Deepak Kumar

Next Story