×

Up Election 2022: 500 से ज्यादा ब्राह्मणों की हो चुकी है हत्या, बोले सतीश चंद्र मिश्रा

Up Election 2022: राष्ट्रीय महासचिव सतीश चंद्र मिश्रा (National General Secretary Satish Chandra) ने बीजेपी सरकार (BJP government)पर निशाना साधा।

Avanish Kumar
Report Avanish KumarPublished By Ragini Sinha
Published on: 3 Dec 2021 2:42 PM GMT (Updated on: 9 Jan 2022 7:44 PM GMT)
Up Election 2022 Satish Chandra Mishra News
X

प्रदेश में 500 से ज्यादा ब्राह्मणों की हो चुकी है हत्या -सतीश चंद्र मिश्रा

UP Election 2022 Satish Chandra Mishra News: उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के कानपुर (kanpur) के चौबेपुर के एक गेस्ट हाउस (Guest house) में आयोजित बसपा (BSp) के एक दिवसीय कार्यकर्ता सम्मेलन में पहुंचे राष्ट्रीय महासचिव सतीश चंद्र मिश्रा (National General Secretary Satish Chandra) ने बीजेपी सरकार (BJP government)पर निशाना साधते हुए कहा कि प्रदेश में अपराध व महिला उत्पीड़न चरम पर है सरकार हर मुद्दे पर फेल हो चुकी है।जगह जगह लूट हत्या जैसी जघन्य घटनाएं हो रही हैं और सरकार अपराधियों को बचाने में जुटी है।

ब्राह्मणों का हुआ है सबसे ज्यादा उत्पीड़न

उन्होंने कहा की प्रदेश में सबसे ज्यादा उत्पीड़न ब्राह्मणों (Brahman ki hatya) का ही हुआ है उनकी हत्या कराई गई हैं। 16 वर्षीय अमर दुबे की पत्नी को अपराधी बना दिया गया। ब्राह्मण समाज यह अन्याय देख रहा है। वह समय आने पर निर्णय लेगा।भाजपा सरकार ब्राह्मणों का उत्पीड़न कर रही है प्रदेश में 500 से ज्यादा ब्राह्मणों की हत्या हो चुकी है। प्रदेश में कानून व्यवस्था पूरी तरह विफल हो चुकी है।

सरकार है चालबाजी

उन्होंने कहा कि कृषि के काले कानून को वापस लेने में भी सरकार चालबाजी कर रही हैं।चुनाव बाद फिर से ऐसे कानून लगा देगी।प्रदेश की जनता बदलाव चाहती है उन्होंने कार्यकर्ताओं में जोश भरते हुए कहा कि वह संकल्प ले लेकर बहुजन समाज पार्टी की सरकार बनाने के लिए गांव में अभी से तैयारी शुरू कर दें इसके लिए बूथ कमेटी व पार्टी के पदाधिकारियों को जिम्मेदारी सौंपी जाए।

Taza khabar aaj ki uttar pradesh 2021, ताजा खबर आज की उत्तर प्रदेश 2021

निवेदन – आप सभी से अनुरोध है कि इस लिंक को अपने दोस्तों को व्हाट्सएप गुप एवं फेसबुक या अन्य सोशल नेटवर्क पर अधिक से अधिक शेयर करें । हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें। हमें फॉलो करे और पाएं हर अपडेट।

Ragini Sinha

Ragini Sinha

Next Story