×

BUS Accident in Kanpur: मवेशी को बचाने के चक्कर में रोडवेज की जनरथ बस पलटी, चालक गंभीर

BUS Accident in Kanpur: महाराजपुर के महोली मोड़ के पास शुक्रवार सुबह रोडवेज की जनरथ बस अनियंत्रित होकर पलट गई। जिससे बस में सवार यात्री मामूली रूप से चुटहिल हुए।

Avanish Kumar
Report Avanish KumarPublished By Shraddha
Published on: 3 Dec 2021 10:25 AM GMT (Updated on: 3 Dec 2021 11:24 AM GMT)
मवेशी को बचाने के चक्कर में रोडवेज की जनरथ बस पलटी
X

मवेशी को बचाने के चक्कर में रोडवेज की जनरथ बस पलटी

BUS Accident in Kanpur: कानपुर-प्रयागराज हाइवे (Kanpur-Prayagraj Highway) पर महाराजपुर के महोली मोड़ के पास शुक्रवार सुबह रोडवेज की जनरथ बस (Roadways Janrath Bus) अनियंत्रित होकर पलट गई। जिससे बस में सवार यात्री मामूली रूप से चुटहिल हुए। जबकि बस चालक गंभीर रूप से घायल (Bus driver seriously injured) हो गया। मौके पर पहुंची पुलिस ने घायल चालक को सरसौल सीएचसी (Sarsaul CHC) भेजा जहां से प्राथमिक उपचार के बाद पुलिस ने दूसरी राेडवेज बस से यात्रियों को भिजवाया। पुलिस का कहना है कि मवेशी को बचाने के चक्कर मे हादसा हुआ है।

विकास नगर डिपो (Vikas Nagar Depot) की जनरथ बस शुक्रवार सुबह झकरकटी बस अड्डे (Jhakarkati Bus Stand) से बांदा के कर्वी गांव जाने के लिए निकली थी। बस में करीब 45 यात्री सवार थे बताया गया कि बस हाइवे पर महाराजपुर के महोली मोड़ पर पहुंची। तभी अचानक मवेशी (Cattle) सड़क पर आ गए जिन्हें बचाने के लिए चालक ने ब्रेक लगाकर बस मोड़ी तो अनियंत्रित होकर पलट गई। घटना से बस में सवार यात्री मामूली रूप से चुटहिल हो गए। हादसे के बाद यात्रियों में चीख पुकार मच गई पुलिस ने उन्हें ग्रामीणों की मदद से बाहर निकाला। यात्री किसी तरह से सामान लेकर बस से बाहर निकले।

पुलिस ने हादसे में गंभीर रूप से घायल हुए फतेहपुर निवासी चालक संजय कुमार को सरसौल सीएचसी भेजा। वहीं मामूली रूप से चुटहिल फतेहपुर बिंदकी के मकबूल व कानपुर के सुमित व गौतम कुमार सहित अन्य यात्रियों का भी प्राथमिक उपचार कराने के बाद उन्हें दूसरी रोडवेज बस से बांदा के लिए रवाना किया। महाराजपुर थाना प्रभारी राघवेंद्र सिंह (Maharajpur police station in-charge Raghavendra Singh) ने बताया कि मवेशी को बचाने के चक्कर मे बस पलटी। यात्रियों को दूसरी बस से रवाना कर घायल चालक को सीएचसी भेजा गया है।

taja khabar aaj ki uttar pradesh 2021, ताजा खबर आज की उत्तर प्रदेश 2021

Shraddha

Shraddha

Next Story