×

UP Election 2022: BJP प्रत्याशी महेश त्रिवेदी की विरोधियों को धमकी, कार्यकर्ताओं को मारपीट के लिए उकसाने का वीडियो वायरल

UP Election 2022: कानपुर के किदवई नगर विधायक व प्रत्याशी महेश त्रिवेदी खुले मंच से अभद्र भाषा का प्रयोग करते हुए जूते चप्पलों से विरोधियों को जवाब देने की बात कार्यकर्ताओं से कह रहे हैं। इसका वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है।

Avanish Kumar
Report Avanish KumarPublished By Deepak Kumar
Published on: 26 Jan 2022 9:46 AM GMT
bjp candidate mahesh trivedi controversial statement
X

BJP प्रत्याशी महेश त्रिवेदी। (Social Media)

Kanpur News: उत्तर प्रदेश में विधानसभा चुनाव 2022 (Uttar Pradesh Assembly Election 2022) के मतदान की तिथियां जैसे-जैसे नजदीक आती जा रहे हैं। वैसे-वैसे प्रत्याशियों की भाषा भी बिगड़ती जा रही है और जहां भारतीय जनता पार्टी (Bharatiya Janata Party) के शीर्ष नेता लगातार विपक्ष पर अभद्र भाषा प्रयोग करने का आरोप लगाते चले आ रहे हैं और खुद के प्रत्याशियों के साफ छवि का गुणगान करने से नहीं थक रहे हैं। वहीं, भारतीय जनता पार्टी (Bharatiya Janata Party) के अरमानों पर पानी फेरने का काम उन्हीं के कानपुर के किदवई नगर विधायक व प्रत्याशी महेश त्रिवेदी (Candidate Mahesh Trivedi) कर रहे हैं और खुले मंच से अभद्र भाषा का प्रयोग करते हुए जूते चप्पलों से विरोधियों को जवाब देने की बात कार्यकर्ताओं से कह रहे हैं। इसका वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है जिसके बाद विपक्ष भी अब भारतीय जनता पार्टी (Bharatiya Janata Party) पर हमलावर हो गया है। आपको बता दें कि सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है वीडियो की पुष्टि newstruck.com नहीं करता है।

वायरल वीडियो में क्या कुछ है

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है वीडियो में भारतीय जनता पार्टी (Bharatiya Janata Party) के विधायक व किदवई नगर सीट (Kidwai Nagar seat) से भाजपा विधायक एवं प्रत्याशी महेश त्रिवेदी (BJP candidate Mahesh Trivedi) ने चुनावी बैठक में माइक पर कार्यकर्ताओं का आह्वान किया और कहा इस बार जो आतताई लोग है, एकतरफा बात करने वाले लोग हैं। जो ताकत का दुरुपयोग करने वाले लोग है। उन्हें लाठी, डंडे, चप्पलों से मारो, बस गोली ना मारना। बाकी सब हम देखेंगे। खुले मंच से वह विरोधियों को धमकाते और कार्यकर्ताओं को मारपीट के लिए उकसाते नजर आ रहे हैं। वीडियो में वह कह रहे हैं कि विरोधियों को खासकर जो यहां कांग्रेस है, उसे खत्म करने के लिए हम लोग कदम बढाएं। आप चिंता ना करें हम, हमारी फौज, विचारधारा, संगठन साथ में है, बस गोली ना मारना और हर तरह से हम देखेंगे। बैठक में मौजूद पार्टी के पदाधिकारी और कार्यकर्ता उत्साह से तालियां भी बजा रहे हैं।

क्या बोले पदाधिकारी

सोशल मीडिया (Social Media) पर वायरल हो रहा है वीडियो को लेकर जब भाजपा दक्षिण जिलाध्यक्ष डॉ. वीना आर्या BJP South District President Dr. Veena Arya) से बातचीत करी गई तो उन्होंने जानकारी ना होने की बात कहते हुए फोन काट दिया और वही विधायक महेश त्रिवेदी (BJP MLA Mahesh Trivedi) वीडियो को लेकर कुछ भी बोलने से बसते हुए नजर आ रहे हैं।

दोस्तों देश और दुनिया की खबरों को तेजी से जानने के लिए बने रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलो करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Deepak Kumar

Deepak Kumar

Next Story