Kanpur News: दर्शनपुरवा में युवक हत्याकांड का खुलासा, 24 घंटे में पुलिस ने किया आरोपियों को गिरफ्तार

Kanpur News: परिजनों ने घटना में बिल्लू, करण व बेटू शुक्ला पर हत्या का आरोप लगया था। सूचना पर डीसीपी साउथ रवीना त्यागी मौके पर पहुंचे और घटना के खुलासे के लिये।

Avanish Kumar
Report Avanish KumarPublished By Monika
Published on: 10 Nov 2021 5:31 AM GMT
murder case
X

कानपुर दर्शनपुरवा में युवक हत्याकांड का खुलासा (फोटो : सोशल मीडिया )

Kanpur News: फजलगंज थाना क्षेत्र के दर्शनपुरवा (Darshanpurwa) में सोमवार देर रात हुई हत्या (hatya) में पुलिस ने तीनों नामजद आरोपी को 24 घन्टे के भीतर ही दबोच लिया। डीसीपी साउथ ने घटना के खुलासे के लिए 6 विशेष टीम गठित की थी। पकड़े गए आरोपी से देर रात तक पुलिस की पूछताछ जारी है।

घटनाक्रम के मुताबिक थाना फजलगंज के दर्शन पुरवा में मन्नू लाल केदारनाथ का हाता निवासी पवन गुप्ता पालतू जानवरों को खरीदने का काम करता था। सोमवार रात करीब 10:00 बजे हिमाचल टॉकीज के पीछे सब्जी मंडी वाली गली में उसका इलाके के रहने वाले कुछ लोगों से विवाद (vivad) हो गया। जिसमें उसकी गोलीमार कर हत्या (Goli mar kar hatya) कर दी गई। परिजनों ने घटना में बिल्लू, करण व बेटू शुक्ला पर हत्या का आरोप (hatya ka arop) लगया था। घटना की सूचना पर डीसीपी साउथ रवीना त्यागी (DCP South Raveena Tyagi) मौके पर पहुंचे और घटना के खुलासे के लिये 6 विशेष जांच टीम गठित की। टीम ने मंगलवार रात तीनों नामजद आरोपी को दबोच लिया। पुलिस देर रात तक अभियुक्तो से पूछताछ कर रही है।

चल रही थी काफी दिनों से रंजिश

पकड़े गए आरोपी की पहचान बिल्लू उर्फ सुशांत, बेटू शुक्ला, आलू उर्फ करन कश्यप निवासी फजलगंज के रूप में हुई। पुलिस की पूछताछ में उन्होंने बताया कि क्षेत्र में वर्चस्व की जंग और नशेबाजी के चक्कर में हत्या की गई थी। दोनों पक्षो में काफी दिनों से रंजिश चल रही थी। दोनों पक्ष एक दूसरे को सोशल साइट पर पोस्ट करके गाली गलौज करते थे। तीनों को फजलगंज फायर स्टेशन के पास से तब पकड़े गए जब वह शहर छोड़कर भागने के प्रयास में थे। उनके पास से हत्या में प्रयुक्त तमंचा भी बरामद हुआ है।

क्या बोले अधिकारी

डीसीपी साउथ ने बताया कि थाना फजलगंज क्षेत्र में सोमवार रात युवक की गोली मारकर हत्या करने वाले तीनों नामजद अभियुक्तों को गिरफ्तार कर लिया गया है और हत्या में प्रयोग किए गए तमंचे को भी बरामद कर लिया गया है। सभी आरोपियों से पूछताछ की जा रही है।

taja khabar aaj ki uttar pradesh 2021, ताजा खबर आज की उत्तर प्रदेश 2021

Monika

Monika

Content Writer

पत्रकारिता के क्षेत्र में मुझे 4 सालों का अनुभव हैं. जिसमें मैंने मनोरंजन, लाइफस्टाइल से लेकर नेशनल और इंटरनेशनल ख़बरें लिखी. साथ ही साथ वायस ओवर का भी काम किया. मैंने बीए जर्नलिज्म के बाद MJMC किया है

Next Story