×

Kanpur News: हत्या के शक में ग्रामीणों ने की आरोपी की पिटाई, भीड़ के चंगुल से छुड़ाने का प्रयास कर रही पुलिस टीम पर किया हमला

Kanpur News In Hindi: कानपुर के घाटमपुर थाने के इलाके में पीटे जा रहे एक हत्यारोपी को ग्रामीणों से छुड़ा कर थाने लाने पहुंची, तभी ग्रामीणों ने पुलिस पर ही हमला बोल दिया। हालांकि बाद में पुलिस कड़ी मशक्कत के बाद आरोपी को ग्रामीणों के चंगुल से छुड़ा कर थाने ले आई।

Network
Newstrack Network / NetworkPublished By Deepak Kumar
Published on: 5 Dec 2021 2:49 PM GMT (Updated on: 5 Dec 2021 5:58 PM GMT)
Kanpur News In Hindi Kanpur Nagar Ghatampur Police Station Villagers went to arrest the killer attacked the police team
X

Kanpur: हत्या के शक में ग्रामीणों ने की आरोपी की पिटाई

Kanpur News In Hindi: सूबे में पुलिस टीम पर हमले रुक नहीं रहे हैं। आज कानपुर के घाटमपुर थाने (Ghatampur Police Station of Kanpur) के इलाके में पीटे जा रहे एक हत्यारोपी को ग्रामीणों से छुड़ा कर थाने लाने पहुंची, तभी ग्रामीणों ने पुलिस पर ही हमला बोल दिया।हालांकि बाद में पुलिस कड़ी मशक्कत के बाद आरोपी को ग्रामीणों के चंगुल से छुड़ा कर थाने ले आई।

यह मामला ये था कि कानपुर नगर (Kanpur Nagar) के आऊटर में स्थित थाना घाटमपुर (Ghatampur Police Station) के कल्याणपुर मजरा (Kalyanpur Majra)का है, जहां सुरेंद्र कुमार उम्र 27 वर्ष गत दो दिन से घर से लापता था। परिजनों का आरोप है कि दो दिन पहले दोस्त चेतन और मोहित पाल ट्रैक्टर से घर आये थे और सुरेंद्र को अपने साथ लेकर चले गए थे। इसके बाद से ही उसकी कोई खोज खबर परिजनों को नहीं मिली। आज रविवार की सुबह सुरेन्द्र का शव गांव के ही तलाब में उतराता हुआ ग्रामीणों ने देखा। यह जानकारी ग्रामीणों ने सुरेंद्र के परिजनों को दी। यह जानकारी मिलते ही सुरेंद्र के परिजन व भाई तथा पिता तलाब पर पहुंचे। उन्होंने अपने बेटे के शव को पहचान कर दोस्त चेतन के घर पर पूछताछ के लिए पहुंचे तो उसके घर पर मृतक की चप्पल बरामद हो गई। फिर गांव वालों ने उसे दबोच लिया और चेतन के साथ मारपीट करनी शुरू कर दी।

इस मामले पर घाटमपुर पुलिस ने जानकारी दी कि घाटमपुर के कल्याणपुर मजरा (Kalyanpur Majra of Ghatampur) का रहने वाला सुरेंद्र का शव गांव के ही तलाब में मिल गया है और ग्रामीण हत्या के शक उसके दोस्त चेतन को पीट रहे हैं। इसकी सूचना मिलने पर घाटमपुर पुलिस (Ghatampur Police) गांव में पहुंच गई और पुलिस ने ग्रामीणों के चंगुल से आरोपी चेतन को छुड़ाने के प्रयास करने लगी, लेकिन भीड़ ने चेतन को पुलिस के हवाले करने की बजाय पुलिस टीम पर ही हमला बोल दिया। इस घटना का वायरल वीडियो खुद अपने आप मे गवाही दे रहा है कि गांव में ग्रामीणों ने पुलिस को लात व थप्पड़ों से हमला बोल दिया था। इस बीच जब कुछ ग्रामीण युवक पुलिस जीप पर तोड़फोड़ करने के लिए हमलावर हुए तो जीप चालक पुलिस कर्मी अपनी जीप को मौके से भगा ले गया। तब जान बची।

पुलिस मामले पर कर रही कार्रवाई

हालांकि उत्तेजित ग्रामीणों के इस हमले में थाना घाटमपुर पुलिस (Ghatampur Police Station) ने अपना धैर्य नहीं खोया फिर कुछ ग्रामीणों को समझाबुझा कर आरोपी चेतन को गिरफ्तार कर अपने साथ ले आई है। अब पुलिस इस मामले आगे की कार्रवाई कर रही है।सुरेंद्र की हत्या के आरोप में उसका एक दोस्त भी अभी फरार है जिसकी तलाश में घाटमपुर पुलिस (Ghatampur Police) के छापेमारो कर रही है। कुल मिलाकर अपने साथ हुई मारपीट के बाद भी पुलिस इस घटना पर पर्दा डाल रही है। घाटमपुर पुलिस का कहना है कि युवक की हत्या से ग्रामीण उत्तेजित थे उनसे सिर्फ झड़प हुई थी।

दोस्तों देश और दुनिया की खबरों को तेजी से जानने के लिए बने रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलो करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें

Deepak Kumar

Deepak Kumar

Next Story