×

Kanpur News Today: महिला पर संकट बता पर्स उठाकर भाग रहे बाबा पर आया मुसीबत, राहगीरों ने जमकर पीटा

Kanpur News Today: कानपुर में अघोरी बाबा ने एक महिला को उस पर संकट बताकर उसका पर्स लेकर रफूचक्कर हो गया। पकड़े जाने के बाद राहगीरों ने उसे जमकर पीटा।

Avanish Kumar
Report Avanish KumarPublished By Chitra Singh
Published on: 30 Nov 2021 5:16 AM GMT
kanpur
X

बाबा की पिटाई-महिला (डिजाइन फोटो- न्यूज ट्रैक)

Kanpur News Today: कानपुर के कल्याणपुर थाना के अंतर्गत इंदिरा नगर में एक महिला का पर्स उठाकर रफू चक्कर हुए अघोरी के भेष में एक बाबा को बहुत महंगा पड़ गया। हालांकि राहगीरों की मदद से महिला ने बाबा को पकड़कर बीच सड़क पर जमकर धुनाई की। इस दौरान पीट रहे बाबा ने महिला का पर्स वापस करते हुए मौका पाकर फरार हो गया और महिला भी पुलिस को बिना सूचना दिए अपने घर चली गई।

क्या था मामला

प्रत्यक्षदर्शी ने बताया कि इंदिरा नगर में बुद्धा पार्क चौराहे से थोड़ी दूर पर बनी एक निजी बेकरी के पास महिला सामान खरीद रही थी। इसी दौरान अघोरी बाबा के भेष में वहां पर खड़ा बाबा महिला से कहने लगा कि उसके ऊपर संकट मंडरा रहा है लेकिन महिला ने उसकी बातों पर ध्यान नहीं दिया और सामान खरीदने लगी । लेकिन इसी दौरान महिला कुछ समझ पाती महिला के बगल में रखा पर्स उठाकर बाबा वहां से चला गया। महिला ने जब दुकानदार को पैसे देने के लिए पर्स की तरफ हाथ बढ़ाया तो पर्स उसके पास नहीं था, जिसे देखकर वह घबरा गई और शोर मचाने लगी। तभी पास से गुजर रहे मोटरसाइकिल सवार युवक ने महिला की मदद करते हुए बाबा को इंदिरा नगर रोड पर पकड़ लिया और जमकर उसकी धुनाई कर दी। इसी दौरान आसपास के अन्य लोग भी आ गए और उन्होंने भी बाबा को जमकर पीटा और दोबारा दिखाई ना देने की बात कहते हुए महिला का पर्स वापस करा कर उसे वहां से भगा दिया।

क्या बोले चौकी इंचार्ज

चौकी इंचार्ज इंदिरा नगर अरुण कुमार बघेल ने बताया कि महिला के साथ घटना की जानकारी हुई है। मौके पर जाकर महिला के बारे में जानकारी की गई तो उसका कुछ भी पता नहीं चल पाया है और महिला की तरफ से कोई तहरीर भी नहीं दी गई है।लेकिन वायरल हो रहे वीडियो में दिख रहे आरोपी बाबा की तलाश की जा रही है।ताकि आगे किसी और घटना को अंजाम ना दे सके।

Chitra Singh

Chitra Singh

Next Story