×

करवा चौथ पर दरिंदगीः पति बना हैवान, डॉक्टर पत्नी को बेरहमी से पीटा, देखें ये वीडियो वायरल

Kanpur : करवाचौथ के अवसर पर पत्नियां जहां पति के लंबी आयु की कामना कर रही हैं वहीं कानपुर में एक पति ने अपनी पत्नी डॉक्टर पारुल सिंह की खूब पिटाई की, उसे घर से निकाल दिया।

Avanish Kumar
Report Avanish KumarPublished By Vidushi Mishra
Published on: 24 Oct 2021 10:12 AM GMT
Dr. Parul Singh
X

डॉ. पारूल सिंह का वीडियो वायरल 

Kanpur : देशभर में आज महिलाएं जहाँ करवाचौथ की तैयारियों में जुटी है और पति के लंबी आयु की कामना कर रही हैं। पतियों की ओर से व्रत कर रही पत्नी को तोहफ़े दिए जाते हैं। वहीं कानपुर के नवाबगंज थाना क्षेत्र में रहने वाली डॉक्टर पारुल सिंह के वायरल वीडियो (Dr. Parul Singh Ka Video) ने कानपुर शहर और सोशल मीडिया पर हड़कंप मचा दिया है।

इस वीडियो में पारुल ने पति (Dr. Parul Singh Ke Pati) की दरिंदगी को सबके सामने रखा है। जिसे देखकर हर कोई सिहर उठा है। पत्नी के साथ दरिंदगी करने वाला पति(Dr. Parul Singh Ke Pati) भी डाक्टर है। दोनों पति पत्नी कानपुर के गणेश शंकर विद्यार्थी मेडिकल कॉलेज में प्रोफेसर हैं।

डॉक्टर पारुल सिंह ने सुबह एक लगभग 2 मिनट का वीडियो (Dr. Parul Singh Ka Video) जारी करके अपने पति सिद्धार्थ सिंह पर आरोप लगाया है कि सिद्धार्थ और उनके परिवार वालों ने मिलकर उन्हें जमकर पीटा और उन्हें घर से बाहर निकाल दिया, जिसके बाद उन्होंने पहले तो ऐसा न करने की लाख मिन्नतें की और खुद के बचाव के लाख प्रयास किए।

लेकिन उनके पति (Dr. Parul Singh Ke Pati) और उसके घर वालों पर जब उनकी किसी भी फरियाद का कोई असर नहीं हुआ तो हार मानकर डॉक्टर पारुल (Dr. Parul Singh Ke Pati) ने अपने साथ हो रहे अत्याचार की सूचना पुलिस को सूचना दी, जिसके बाद पुलिस मामले की जाँच में जुट गई है।

ये देखें वीडियो-


क्या बोले पिता -

वीडियो वायरल होने के बाद डॉक्टर पारुल के पिता ने बताया कि पारुल और सिद्धार्थ दोनों ही कानपुर के गणेश शंकर विद्यार्थी मेडिकल कॉलेज के प्रोफेसर हैं। दोनों की शादी हुए 17 साल बीत चुके हैं।

दोनों के एक 15 साल की बेटी है और 10 साल का बेटा है, लेकिन सिद्धार्थ अक्सर पारुल को पीटते हैं और आज सुबह भी पारुल के साथ मारपीट की है। पारुल के परिवार वाले अपनी बेटी के साथ हुई इस दरिंदगी पर बेटी के साथ खड़े हैं। और वह चाहते हैं ऐसे अत्याचारी पति को सजा मिले।


Vidushi Mishra

Vidushi Mishra

Next Story