×

Manish Gupta Death Case: नौकरी के बाद भी मनीष गुप्ता की पत्नी के चेहरे पर दिखी मायूसी, क्या कभी भुला पाएँगी पति के हत्यारों को...

Manish Gupta Death Case: कार्यभार ग्रहण से पहले मीनाक्षी अपने पति की तस्वीर को देखकर भावुक हो गईं।

Rahul Singh Rajpoot
Published on: 12 Oct 2021 11:01 AM GMT (Updated on: 12 Oct 2021 5:34 PM GMT)
Manish Gupta Wife
X

 मनीष गुप्ता की पत्नी मीनाक्षी ने KDA में OSD का कार्यभार संभाला (social media)

Manish Gupta Death Case: गोरखपुर (Gorakhpur) में पुलिसिया उत्पीड़न का शिकार हुए मनीष गुप्ता (Manish Gupta Death Case) की मौत के बाद आज मंगलवार को उनकी पत्नी ने कानपुर विकास प्राधिकरण (KDA) में ओएसडी (OSD) पद पर कार्यभार संभाल लिया है। मनीष गुप्ता (Manish Gupta Today News) की मौत के बाद कानपुर (kanpur Today News) पहुंचे सीएम योगी (CM Yogi Adityanath)ने मनीष की पत्नी मीनाक्षी से मुलाकात कर उनकी सभी मांगों को माना था। उन्हें आर्थिक सहायता के साथ सरकारी नौकरी देने का वादा किया था। इसके बाद आज उन्होंने केडीए दफ्तर पहुंचकर कार्यभार संभाल लिया है।

पति की तस्वीर देकर हुईं भावुक

कार्यभार ग्रहण से पहले मीनाक्षी (Meenakshi ne kiya pati ko yaad) अपने पति की तस्वीर को देखकर भावुक हो गईं। मीनाक्षी के साथ मौजूद उनके भाई सौरभ ने गले लगाकर सांत्वना दी। बता दें कि रविवार को केडीए की टीम ने मीनाक्षी के घर पहुंचकर उन्हें नियुक्ति पत्र सौंपा था। जिसके बाद आज मंगलवार को उन्होंने केडीए पहुंचकर उपाध्यक्ष के कार्यालय में अपना चार्ज ग्रहण किया।



27 सितंबर की रात हुई थी हत्या

बता दें कि गोरखपुर (Gorakhpur) के एक होटल में बीते 27 सितंबर की रात पुलिस ने चेकिंग की, चेकिंग के दौरान कानपुर के प्रापर्टी डीलर मनीष गुप्ता की बेरहमी से पिटाई की थी। पुलिस की बर्बर पिटाई से मनीष गुप्ता (Manish Gupta Hatyakand) की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो गई थी। घटना के बाद मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ (CM Yogi Adityanath) ने मनीष की पत्नी मीनाक्षी (Meenakshi ne sambhala pad) को नौकरी देने की घोषणा की थी। मनीष की तेरहवीं संस्कार पर रविवार को भाजपा विधायक और केडीए अफसर मनीष के घर पहुंचे। सभी औपचारिकता पूरी करने के बाद पत्नी मीनाक्षी को केडीए में ओएसडी पद पर नियुक्ति पत्र सौंपा था।

दो आरोपी गिरफ्तार, बाकी की तलाश जारी

गौरतलब है कि बीते रविवार को ही मनीष गुप्ता ( Manish Gupta mamle main 2 aropi girftar) की हत्या मामले में गोरखपुर पुलिस ने तत्कालीन प्रभारी निरीक्षक जेएन सिंह और उपनिरीक्षक अक्षय मिश्रा को गिरफ्तार किया था। बाकी आरोपी अभी भी फरार चल रहे हैं। वहीं मनीष की पत्नी ने फरार आरोपियों की जल्द गिरफ्तारी की मांग सरकार से की है।

Ragini Sinha

Ragini Sinha

Next Story