×

Manish Gupta Hatyakand: पत्नी को सौंपा गया OSD पद का नियुक्ति पत्र, MLA का विपक्ष पर हमला

Gorakhpur Manish Gupta Hatyakand:मनीष गुप्ता की पत्नी मीनाक्षी को कानपुर विकास प्राधिकरण में ओएसडी पद पर नियुक्ति दी गयी।

Avanish Kumar
Report Avanish KumarPublished By Shraddha
Published on: 10 Oct 2021 9:08 AM GMT
मीनाक्षी को कानपुर विकास प्राधिकरण में ओएसडी पद पर नियुक्ति दी गयी
X

मीनाक्षी को कानपुर विकास प्राधिकरण में ओएसडी पद पर नियुक्ति दी गयी

Manish Gupta Hatyakand: गोरखपुर में पुलिसिया बर्बरता का शिकार हुए कानपुर के युवक मनीष गुप्ता (Manish Gupta Hatyakand Update) की पत्नी को सरकारी नौकरी दी गयी है। मनीष की पत्नी मीनाक्षी को कानपुर विकास प्राधिकरण में ओएसडी पद (OSD post) पर नियुक्ति दी गयी। केडीए के अधिकारियों ने मनीष के घर पहुंच कर उनकी पत्नी को नियुक्ति पत्र सौंपा। इस दौरान बीजेपी विधायक सुरेन्द्र मैथानी भी मौजूद रहे। केडीए के अधिकारियों का कहना है कि मृतक मनीष की पत्नी अपनी सुविधा के मुताबिक केडीए में ज्वाइनिंग कर सकती हैं। उन्हें कुछ कागजी कार्यवाही पूरी करने के लिए कहा गया है।

क्या बोले विधायक

बीजेपी विधायक सुरेन्द्र मैथानी ने कहा कि सीएम योगी ने मृतक के परिजनों से जो भी वायदे किए थे सभी पूरे कर दिए गए हैं। मनीष की पत्नी मीनाक्षी ने कहा कि सोमवार को मनीष की तेरहवीं है। जिसके चलते वह सोमवार को ज्वाइनिंग नही करेंगी। वह मंगलवार को केडीए में ओएसडी का पद ज्वाइन करेंगी। लेकिन मैं आपको बता दूं कि विपक्षी सीएम के सरकारी नौकरी के वायदे पर सवाल उठा रहे थे। अब मीनाक्षी को नियुक्ति पत्र भी सौंप दिया गया है। मैं कहना चाहता हूं कि समाजवादी पार्टी के कानपुर के विधायक के द्वारा और कांग्रेस के द्वारा यह हवा फैला दी गई थी की नियुक्ति नहीं होगी। मुझे लगता है उनको सहनशीलता रखनी चाहिए और लाश पर राजनीति नहीं करनी चाहिए। हम किसी के सहयोगी बने, यह सोच होनी चाहिए, लेकिन किसी के मन को विचलित और परेशान नहीं करना चाहिए, यह पाप है।


पत्नी को सौंपा गया OSD पद का नियुक्ति पत्र

क्या था मामला

गौरतलब है कि गोरखपुर के एक नामी होटल में अपने दोस्तों के साथ ठहरे मनीष गुप्ता की पुलिस की पिटाई से मौत हो गई थी जिसके चलते विपक्ष ने जमकर योगी सरकार पर निशाना साधा था, लेकिन वहीं योगी सरकार ने आरोपी पुलिसकर्मियों के ऊपर कार्यवाही करते हुए मुकदमा दर्ज कराया था और मनीष गुप्ता के परिवार को मुआवजा राशि देते हुए पत्नी को सरकारी नौकरी देने का वादा किया था।

Shraddha

Shraddha

Next Story