×

मर्दों को हुआ Love, दुश्मन बना जमाना, लड़कों ने खुलेआम इस तरह किया प्यार का इजहार

Nitendra Verma Ki Chikoti : अब भला ये ठहरे दो जवान दिल । प्यार होते ही मिलन की भावनाएं कुलबुलाने लगीं । तो चकेरी वाला प्यार धड़धड़ा के जा पहुंचा महाराजपुर वाले अपने प्यार के पास ।

Nitendra Verma
Written By Nitendra VermaPublished By Shivani
Published on: 31 Aug 2021 10:09 AM GMT
Nitendra Verma
X

नितेन्द्र वर्मा (फोटो : Newstrack)

Nitendra Verma Ki Chikoti : हम तेरे बिन कहीं रह नहीं सकते तुम नहीं आते तो हम मर जाते...भैया क्या मधुर गाना है । जब लड़का लड़की के लिए गाता है तो यकीन जानिए मधुरता सरसरा के एकदम से सातवें आसमान पे पहुँच जाती है । लेकिन जब यही गाना एक लड़का दूसरे लड़के के लिए गाने लगे तब तो भैया बादल फटा करते हैं । आज की घटना कुछ अईसी ही दर्दनाक खौफनाक टाइप की है ।

कानपुर के दो लड़कों को हुआ आपस में प्यार

हाँ तो किस्सा है अपने कानपुर का । यहीं के महाराजपुर थाने के एक गाँव के रहने वाले नवयुवक की अंदर की भावनाएं अंदर ही अंदर खौल रही थीं । नया नया मोबाइल लिए तो सोशल मीडिया का शौक चढ़ बईठा । बस यूं ही खोज बीन करते करते चकेरी के रहने वाले हमउम्र हमखयालात युवक से मुलाकात हो गई । मुलाकात चैटिंग में और चैटिंग बातचीत में तब्दील हुई । बस्स बातों बातों में दोनों नवयुवक एक दूसरे को दिल दे बैठे ।


अब भला ये ठहरे दो जवान दिल । प्यार होते ही मिलन की भावनाएं कुलबुलाने लगीं । तो चकेरी वाला प्यार धड़धड़ा के जा पहुंचा महाराजपुर वाले अपने प्यार के पास । फिर तो भैया जो मिलाप हुआ है कि चार छः जगह तो बिजली ही गिर पड़ी । बस्स यहीं से मेल मिलाप का दौर चल निकला । वइसे भी चकेरी से महाराजपुर की दूरी है ही कितनी ।

लड़कों को इश्क करते मां ने रंगे हाथों पकड़ा

लेकिन भैया कहानी में ट्विस्ट है । प्रेम कहानी में विलेन न हो तो कहानी बेकार है । तो हुआ यूं कि एक दिन महाराजपुर वाले युवक की मम्मी जी ने दोनों युवकों को प्रेमयोग करते रंगे हाथों पकड़ लिया । फिर क्या था। देखते देखते दोनों के प्यार पर पहरे बिठा दिए गए । दोनों के पैरों में समाज की दकियानूसी सोच की जंजीरें डाल दी गईं ।

बेचारे दूर होते ही दोनों प्रेमी कसमसाने लगे । दम घुटने लगा । हालत ये हो गई कि एक ने फांसी लगाने की कोशिश कर ली तो दूसरे ने नस काटने की । लेकिन अपने संजू बाबा एक पिक्चर में बताए थे कि जब जब प्यार पे पहरा हुआ है प्यार और भी गहरा हुआ है । आदमी ज्ञानी हैं सो बात भी सही निकली ।

चकेरी वाला सारे पहरे, जंजीरें तोड़ के जा पहुंचा अपने प्रेमी से मिलने । मम्मी को खबर लगी तो डायरेक्ट थाने जा पहुंची । अब जहाँ मामला दिल का हो वहाँ बेचारी पुलिस भी क्या करे । समझाने की कोशिश किये तो दोनों खुल्लमखुल्ला बोल दिए कि लव करते हैं एक दूसरे से ।

तो भैया अब सबके सामने क्या करें क्या न करें वाला मामला है । बाकी हमारी चुटकी हुई समाप्त । पसन्द आयी हो तो शेयर जरूर करें ।

Shivani

Shivani

Next Story