×

Kanpur News: कानपुर में संजय सिंह ने भाजपा पर साधा निशाना, कहा- ये ना राम के हैं और ना काम के

Kanpur News: कानपुर के बिल्हौर विधानसभा के अरौल कस्बे में आयोजित जनसभा में आम आदमी पार्टी पार्टी के सांसद संजय सिंह जनसभा में पहुंचे। जनसभा को संबोधित करते हुए प्रदेश प्रभारी व राज्य सभा सदस्य संजय सिंह ने पार्टी प्रत्याशी के पक्ष में समर्थन की अपील की।

Avanish Kumar
Report Avanish KumarPublished By Deepak Kumar
Published on: 13 Feb 2022 11:26 AM GMT
Kanpur News:
X

 कानपुर में संजय सिंह।

Kanpur News: उत्तर प्रदेश के कानपुर के बिल्हौर विधानसभा (Bilhaur Assembly of Kanpur) के अरौल कस्बे में आयोजित जनसभा में आम आदमी पार्टी पार्टी के सांसद संजय सिंह जनसभा में पहुंचे। जनसभा को संबोधित करते हुए प्रदेश प्रभारी व राज्य सभा सदस्य संजय सिंह (Rajya Sabha member Sanjay Singh) ने पार्टी प्रत्याशी के पक्ष में समर्थन की अपील की।

भाजपा पर निशाना साधा

साथ में सांसद संजय सिंह (Rajya Sabha member Sanjay Singh) ने भाजपा पर निशाना साधते कहा कि भाजपा के पास विधानसभा चुनाव (UP Election 2022) में कोई मुद्दा नहीं है। इसलिए वह लोगों को आपस में लड़ाने की बात कर रहे हैं। भाजपा का नाम ही भारतीय झगड़ा पार्टी है, यह लोग अस्सी बीस की बात करके लोगों को मुद्दों से भटकाने का काम कर रहे हैं। उन्होंने कहा कि ये ना राम के हैं,ना काम के है और ना ही आम के हैं।

प्रदेश में नौजवानों को नहीं मिले रोजगार: संजय सिंह

संजय सिंह (Rajya Sabha member Sanjay Singh) ने कहा कि प्रदेश में नौजवानों को रोजगार नहीं मिले हैं। वहीं आवाज उठाने पर डंडे बरसाने का काम किया गया है। भाजपा से सावधान रहें यह ना राम के हैं ना काम के हैं और ना ही आम के हैं। अब आपको तय करना है। उन्होंने कहा कि आम आदमी पार्टी (Aam Aadmi Party) ने दिल्ली में विकास कर देश में एक माडल प्रस्तुत किया है। हमें अस्पताल बनाना, सड़क व स्कूल बनाना, फ्री बिजली देना व बस में माताओं, बहनों को फ्री सफर कराना आता है।

उत्तर प्रदेश में सरकार बनने पर हम तीन सौ यूनिट बिजली फ्री देंगे, किसानों को मुफ्त बिजली दी जाएगी। वहीं, पुराने बकाया बिल भी नहीं देने पड़ेंगे। 10 लाख युवाओं को नौकरी देंगे, नौकरी न मिलने तक उन्हें प्रति माह एक हजार रुपए बेरोजगारी भत्ता, माताओं बहनों को एक हजार प्रतिमाह, किसानों को फसल का दाम 24 घंटे में देने का काम करेंगे। हम जो कहते हैं उसको पूरा करके भी दिखाते हैं।

Deepak Kumar

Deepak Kumar

Next Story