×

Kanpur News: ब्राह्मण महासभा के नेता के खिलाफ FIR की मांग, विकास दुबे की मूर्ति लगवाने का किया था एलान

अखिल भारतीय ब्राह्मण महासभा के राष्ट्रीय अध्यक्ष राजेंद्र नाथ त्रिपाठी ने विकास दुबे और श्रीप्रकाश शुक्ला की मूर्तियां लगवाने का एलान किया था। इसके बाद अधिवक्ताओं ने उनके खिलाफ FIR की मांग मांग की है।

Avanish Kumar

Avanish KumarReport Avanish KumarAshikiPublished By Ashiki

Published on 3 Aug 2021 3:13 PM GMT

Kanpur News
X

अधिवक्ताओं ने पुलिस कमिश्नर को ज्ञापन देकर की मुकदमे की मांग

  • Whatsapp
  • Telegram
  • koo
  • Whatsapp
  • Telegram
  • koo
  • Whatsapp
  • Telegram
  • koo

Kanpur News: उत्तर प्रदेश की कानपुर (Kanpur) में हुए बिकरु कांड के बाद पुलिस एनकाउंटर में मारे गए दुर्दांत अपराधी विकास दुबे (Vikas Dubey) और श्री प्रकाश शुक्ला की मूर्ति लगाने का एलान करने वाले भारतीय ब्राह्मण महासभा के राष्ट्रीय अध्यक्ष राजेंद्र तिवारी के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराने की मांग करते हुए कानपुर पुलिस कमिश्नर असीम अरुण को अधिवक्ताओं ने ज्ञापन सौंपा है।

कानपुर पुलिस कमिश्नर असीम अरुण को अधिवक्ताओं ने ज्ञापन देने के बाद अधिवक्ता सर्वेश शुक्ला ने बताया कि अपराधी की कोई जाति नहीं होती। अपराधी सिर्फ अपराधी होता है और उसका काम होता है अपने अपराध से दहशत बना कर अवैध धन का अर्जन करना। ऐसे में विकास दुबे और श्री प्रकाश शुक्ला की मूर्ति लगाने का ऐलान करने वाले के खिलाफ भी कड़ी कानूनी कार्रवाई होनी चाहिए। उन्होंने कहा कि अगर मूर्ति लगाने का प्रयास किया गया तो अधिवक्ता आमरण अनशन पर बैठ जाएंगे।

गौरतलब है कि कुछ दिन पूर्व कानपुर के चौबेपुर में आयोजित ब्राह्मण महासम्मेलन में अखिल भारतीय ब्राह्मण महासभा के राष्ट्रीय अध्यक्ष राजेंद्र नाथ त्रिपाठी मुख्य अथिति के रूप में शामिल हुए थे। उन्होने प्रदेश सरकार पर जमकर हमला भी बोला था। इस दौरान राजेंद्र नाथ त्रिपाठी ने खुले मंच से हिस्ट्रीशीटर विकास दुबे और श्रीप्रकाश शुक्ला की मूर्ति लगवाने का एलान किया था।

उन्होंने कहा कि भगवान श्री परशुराम का भव्य मंदिर बनवाया जाएगा। साथ ही विकास दुबे और श्रीप्रकाश शुक्ला को महापुरुष भी बताया। सभा को संबोधित करते हुए राजेंद्र नाथ त्रिपाठी ने ऐलान किया कि उत्तर प्रदेश में आने वाले समय में विकास दुबे और श्रीप्रकाश शुक्ला की मूर्ति लगवाने का काम करूंगा।सरकार को मेरे साथ जो करना हो कर ले। मैं दोनों को महापुरुष मानता हूं, इन दोनों महापुरुषों की मूर्तियां लगावाने का काम करूंगा। उन्होंने कहा कि यदि डकैत फूलन देवी का प्रतिमा लग सकती है तो विकास दुबे और श्रीप्रकाश की प्रतिमा क्यों नहीं लग सकती है।

Ashiki

Ashiki

Next Story