×

Kanpur News: राजकुंद्रा मामले में बड़ा खुलासा, खुद बनना चाहता था धंधे का शहंशाह, व्हाट्सएप चैट से खुले कई राज

Kanpur News: राज कुंद्रा मामले में अब कानपुर(Kanpur) के श्याम नगर निवासी अरविंद कुमार श्रीवास्तव उर्फ यश ठाकुर कुंद्रा का सबसे बड़ा खुफिया निकला।

Network
Newstrack NetworkPublished By Vidushi Mishra
Published on: 1 Aug 2021 5:01 AM GMT
raj kundra arrested
X
राज कुंद्रा (फोटो : सोशल मीडिया )

Kanpur News: राज कुंद्रा (Raj Kundra Case) मामले में एक-एक करके दिन पर दिन बड़ा खुलासा हो रहा है। ऐसे में अब कानपुर(Kanpur) के श्याम नगर निवासी अरविंद कुमार श्रीवास्तव उर्फ यश ठाकुर कुंद्रा का सबसे बड़ा खुफिया निकला।

राज कुंद्रा एडल्ट कंटेंट इंडस्ट्री(Adult Content Industry) में खुद को पूरी तरह से शासन करना चाहता था। उसकी ये अभिलाषा थी कि वे एएलटी बालाजी (ALT BALAJI) और उल्लू जैसे तमाम से आगे निकलने की थी। जिसके चलते राज कुंद्रा ने अपने व्यापार का बड़ा काम यश ठाकुर के जिम्मे कर दिया था।

व्हाट्सएप चैट से हुआ खुलासा


ऐसे में अब नए एप बनाने, पोर्न और सेमी पोर्न फिल्मों को साइट पर डालने, अपलोड करने, वेबसीरीज में काम करने के लिए बोल्ड अभिनेत्रियों से सौदा करने, रुपयों के लेनदेन को इधर-उधर करने में यश ठाकुर का पूरा किरदार था। इस बारे में ये सब जानकारी राज कुंद्रा और यश ठाकुर के बीच व्हाट्सएप चैट से हुई। साथ ही पकड़े गए लोगों की पूछताछ में भी इस बात का खुलासा हुआ है।

अरविंद कुमार श्रीवास्तव उर्फ यश ठाकुर ने आज से करीब छह महीने पहले पोर्न फिल्मों का व्यापार सिंगापुर में शिफ्ट करा लिया था। इसके बाद यश नियो फ्लिक्स कंपनी के बैनर पर अंग्रेजी में शार्ट न्यूड फिल्में बनाने की तैयारियों में लगा हुआ था। इस बीच लंदन में रह रहा भारतीय नागरिक 'रॉय' और कुंद्रा का पार्टनर उमेश कामत सिंगापुर में कुंद्रा के लिए काम का संचालन कर रहे थे।

हजारों में सौदा

जिसमें 'रॉय' भारतीय मॉडल, इंडस्ट्री में बोल्ड अभिनेत्रियों से सौदा तय करता था। इस नई अभिनेत्रियों को पांच हजार प्रतिदिन के हिसाब से और बाकी बोल्ड अभिनेत्रियों को 20 से 40 हजार रुपये प्रतिदिन के हिसाब से व्यापार का सौदा तय करता था। इस धंधे में जब एक बार कोई अभिनेत्री उतर जाती थी, उसके बाद कोई मुंह नहीं खोलता था।

इस संगीन मामले के खुलासे के बाद मुंबई क्राइम ब्रांच ने राज कुंद्रा से जुड़े 11 लोगों को गिरफ्तार किया। साथ ही 18 ऐसे बैंक खाते पकड़े जिनमें करोड़ों का लेन-देन हुआ। इन तीन खातों में कानपुर निवासी अरविंद श्रीवास्तव, उसकी पत्नी हर्षिता और पिता नर्वदा प्रसाद के हैं। जिसमें सिर्फ 20 महीने में ही चार करोड़ रुपये जमा हो चुके हैं।




Vidushi Mishra

Vidushi Mishra

Next Story