×

Kanpur Video Viral: टेबल के नीचे से घूस ले रहा था एसीपी दफ्तर में तैनात पुलिसकर्मी, हुआ निलंबित

सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें एसीपी दफ्तर में तैनात पुलिसकर्मी टेबल के नीचे से रुपए लेते हुए नजर आ रहा है। पुलिसकर्मी को निलंबित कर दिया गया है।

Avanish Kumar
Published on: 30 July 2021 1:55 AM GMT
Policeman posted in ACP office was taking bribe from under table, suspended
X

कानपुर: टेबल के नीचे से घूस लेता एसीपी दफ्तर में तैनात पुलिसकर्मी

Kanpur Crime News: उत्तर प्रदेश पुलिस आए दिन किसी न किसी कारणों से चर्चा का विषय बनी रहती है जिसके चलते कई बार उत्तर प्रदेश पुलिस को फजीहत का सामना भी करना पड़ता है। ऐसी ही एक घटना उत्तर प्रदेश के कानपुर में सामने आई है, जहां पर एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है और उस वीडियो में कानपुर में तैनात एक पुलिसकर्मी अपनी कुर्सी पर बैठकर टेबल के नीचे से नोटों की गड्डी लेते हुए दिखाई दे रहा है।

हालांकि आपको बता दें इस वीडियो की पुष्टि newstrack.com नहीं करता है लेकिन तेजी से वायरल हो रहे इस वीडियो की जानकारी होने के बाद पुलिस विभाग की ओर से जांच बैठा दी गई है और आरोपी पुलिस कर्मी को निलंबित कर दिया गया है।

क्या है मामला

सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है जिस वीडियो में पुलिस कर्मी टेबल के नीचे से रुपए लेते हुए नजर आ रहा है। पुलिस सूत्रों से मिल रही जानकारी के अनुसार वायरल वीडियो में कुर्सी पर बैठे पुलिसकर्मी की पहचान एसीपी गोविंद नगर के दफ्तर में तैनात पुलिसकर्मी शिवकांत त्रिपाठी के रूप में हुई।



बताया जा रहा है कि पुलिसकर्मी शिवकांत त्रिपाठी एक जमीन के मामले को सुलझाने के नाम पर रुपए मांगे थे और जिसको लेकर पीड़ित ने ही टेबल के नीचे से 200 सौ रुपये की गड्डी देते हुए वीडियो बना लिया और सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया है। सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहे वीडियो को देखने के बाद पुलिस महकमे में हड़कंप मच गया और आनन-फानन में वायरल वीडियो में दिख रहे पुलिसकर्मी को निलंबित करते हुए विभागीय जांच बैठा दी गई है।

क्या बोले अधिकारी

एसीपी गोविंद नगर विकास कुमार पांडेय ने बताया कि कार्यालय में नियुक्त पुलिस कर्मी का सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे पैसे लेते वीडियो को संज्ञान में लेकर सम्बन्धित पुलिस कर्मी को तत्काल प्रभाव से निलम्बित कर दिया गया है और प्रकरण की जांच की जा रही है।

Shashi kant gautam

Shashi kant gautam

Next Story