×

Pilibhit Crime News: घर में खींचकर महिला के साथ रेप की कोशिश, दुकान के बाहर बैठी थी महिला

एक महिला को घर में खींचकर दुष्कर्म का प्रयास किया गया। महिला दुकान के बाहर बैठी हुई थी जिसके बाद एक व्यक्ति ने वहां आकर रेप का प्रयास किया।

Pranjal Gupata

Pranjal GupataReport Pranjal GupataDeepak RajPublished By Deepak Raj

Published on 13 July 2021 11:21 AM GMT

पीडित महिला थाने में फरियाद लेकर पहुंची
X

पीडित महिला थाने में फरियाद लेकर पहुंची

  • Whatsapp
  • Telegram
  • koo
  • Whatsapp
  • Telegram
  • koo
  • Whatsapp
  • Telegram
  • koo

Pilibhit Crime News: यूपी सरकार में बलात्कार और छोड़खानी का मामला आए दिन आ रहे हैं वहीं दुष्कर्म की हीं घटना से यूपी में एक बार उबाल आया था जब हाथरस में एक दलित लड़की के साथ कुछ दबंगों ने बलात्कार कर उसके शव को जला दिया था। उसके बाद किसी तरह से यह मामला मीडिया में पहुंची जिसके बाद राष्ट्रीय स्तर पर डिबेट होने शुरू हो गए औऱ योगी सरकार के कार्यकाल को महिलाओं के लिए सबसे असुरक्षित कार्यकाल बताया जाने लगा। लेकिन इसी कड़ी में एक और बलात्कार की घटना पीलीभीत से आ रही है जहां कुछ लोगों ने महिला को घर मे बुलाकर उसके साथ छे़ड-छाड़ किया।


पीडित महिला थाने में फरियाद लेकर पहुंची


आपको बता दें की सूबे में योगी सरकार महिला अपराध को लेकर कितनी सक्रिय है इस मामले से आप अंदाजा लगा सकते है। हाल ही में हुए ब्लॉक प्रमुख के चुनाव में भी साम दाम दंड भेद की नीति अपनाने वाली भाजपा सरकार और उनके नुमाइंदों को टीवी स्क्रीन पर देखा ही है। किस तरह एक सपा की महिला प्रत्याशी की साड़ी खींच कर उसको बेइज्जत किया गया मानो महाभारत शुरू हो गई हो। दुःशासन किसी द्रोपदी का चीर हरण कर रहा हो।

अब बात करते है यूपी के पीलीभीत जनपद की जहां दुकान पर बैठी महिला को घर में खीचकर छेड़छाड़ व दुष्कर्म का प्रयास किया गया उसके बाद पीड़िता ने मामले की शिकायत पुलिस से की। पुलिस मामले की छानबीन कर मामले की तह तक जाने का प्रयास कर रही है औऱ कहा है की कोई अपराधी हो उसे बख्सा नहीं जाएगा।

क्या है पूरा मामला

दरअसल मामला पूरनपुर कोतवाली क्षेत्र के गांव का है। जहां महिला का आरोप है कि उसका पति जेल में बंद है। और वो सजा काट रहा है। गांव के ही कुछ लोग उसके पति की गैर मौजूदगी में उस पर बुरी नियत रखते हैं। महिला अपनी किराने की दुकान पर बैठी हुई थी तभी गांव के ही दबंग लोगों ने महिला को घर में खींचकर पुरानी रंजिश के चलते छेड़छाड़ की। और दुष्कर्म का प्रयास किया महिला के विरोध करने पर आरोपियों ने महिला की जमकर पिटाई भी लगा दी।


पीड़ित महिला


पीड़ित महिला ने इसकी शिकायत पूरनपुर कोतवाली में पहुंचकर की और आरोपी के खिलाफ कानूनी कार्रवाई की मांग की है। आपको बता दे कि योगी सरकार में एक तरफ जनपद के हर थानों में महिला हेल्प डेस्क बनाया गया। पर महिला हेल्प डेस्क पर भी महिला अपराध के बारे में न तो सुना जाता है और न ही कोई कार्यवाही की जाती है। बही महिला अपराध से जुड़ी महिला अधिकारियों के सिर्फ चक्कर काटने को मजबूर हो जाती है।

Deepak Raj

Deepak Raj

Next Story