×

Saharanpur News: ATS से क्लीन चिट मिलने के बाद भी युवक को आतंकी बता रहे ग्रामीण, PM मोदी-CM योगी पर लिख चुका है किताब

यूपी की एटीएस के द्वारा क्लिन चिट मिलने के बाद भी ग्रामीणों ने उक्त युवक के साथ देशद्रेही व आतंकवादी जैसा बर्ताव कर रहे हैं।

Neena Jain
Report Neena JainPublished By Deepak Raj
Published on: 27 July 2021 6:08 PM GMT
Youth show book which is written self
X
मोदी-योगी पर लिखित किताब तो दिखाता युवक

Saharanpur News: उत्तर प्रदेश में धर्मांतरण के मामले में नाम सार्वजनिक होने के पश्चात एटीएस द्वारा क्लीन चिट मिलने के बाद समाज द्वारा आतंकवादी, देशद्रोही गद्दार कहकर युवक को प्रताडित किया जा रहा। आपको बता दें कि इस मामले में एटीएस उत्तरप्रदेश द्वारा प्रवीण को पहले ही 10 दिन की जांच करने के बाद युवक को निर्दोष करार दे चुकी है। इसके बावजूद ग्रामीण क्षेत्र के लोग युवक को आतंकवादी है सामाजिक विरोधी गतिविधियों में शामिल बताकर कर रहे प्रताड़ित।


मोदी-योगी पर स्वरचित किताब को दिखाता युवक


पीड़ित युवक प्रवीण ने जिलाधिकारी कार्यालय पहुंचकर सौंपा शिकायत पत्र। बीते माह जून में सहारनपुर के थाना नागल क्षेत्र के शीतलाखेड़ा ग्राम के प्रवीण कुमार पुत्र राजेश कुमार के धर्मांतरण का मुद्दा काफी हाईलाइट हुआ था। जिसमें एटीएस उत्तर प्रदेश की टीम द्वारा धर्मांतरण के मामले में पीड़ित युवक प्रवीण को पूछताछ के लिए लखनऊ ले जाया गया था जहां पर किसी भी राष्ट्रविरोधी, आतंकवादी या अन्य सामाजिक विरोधी गतिविधियों में संलिप्त न पाए जाने पर 30 जून को प्रवीण को वापस गांव भेज दिया गया था।


पीड़ित युवक का कहना है की उसके दस्तावेजों का मिस यूज हुआ है

पीड़ित युवक का कहना था कि उसके दस्तावेजों का मिस यूज हुआ है। उसने कोई मुस्लिम धर्म ग्रहण नहीं किया है वह तो देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी का फैन है और उन पर अपनी दो पुस्तकें भी प्रकाशित करवा चुका है। पीड़ित युवक प्रवीण एक कवि व लेखक है जो योगी और मोदी जी के लिए दो पुस्तकों का लेखन भी कर चुका है। आज हालात यह है कि गांव के लोगों द्वारा युवक को आतंकवादी व अन्य सामाज विरोधी गतिविधियों में संलिप्त बता कर युवक को परेशान किया जा रहा है। युवक ने जिलाधिकारी कार्यालय पहुंचकर शिकायत पत्र दिया और दिल्ली के लिए पैदल चलकर जाने के साथ ही सुप्रीम कोर्ट में जाकर अपना पक्ष रखने की बात कही।

Deepak Raj

Deepak Raj

Next Story