×

Samajwadi Party Cycle Yatra: कन्नौज में डिंपल यादव की दहाड़, बोलीं- सरकार बदलने का समय आ गया है

डिंपल यादव ने कन्नौज (Kannauj) में तिर्वा रोड स्थित पार्टी कार्यालय से बढ़ती हुई महंगाई और बेरोजगारी के विरोध में की जा रही साइकिल यात्रा को हरी झंडी दिखाई।

Network

NetworkNewstrack NetworkAshikiPublished By Ashiki

Published on 5 Aug 2021 1:08 PM GMT

Dimple yadav
X

 कन्नौज में कार्यकर्ताओं को संबोधित करतीं डिंपल यादव 

  • Whatsapp
  • Telegram
  • koo
  • Whatsapp
  • Telegram
  • koo
  • Whatsapp
  • Telegram
  • koo

Samajwadi Party Cycle Yatra: यूपी में विधानसभा चुनाव (Vidhan Sabha Chunav) करीब आते ही सियासी दलों ने अपनी पूरी ताकत झोंक दी है। इसी कड़ी में समाजवादी पार्टी (Samajwadi Party) ने जनेश्रर मिश्र की जयंती पर आज यानी गुरुवार को पूरे प्रदेश में साइकिल रैली (Cycle Rally) निकाली। सपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव (Akhilesh Yadav) ने राजधानी लखनऊ में तो वहीं उनकी पत्नी और पूर्व सांसद डिंपल यादव (Dimple yadav) ने आज कन्नौज से साइकिल यात्रा को हरी झंडी दिखाकर चुनावी बिगुल फूंक दिया है।

गुरुवार को इत्र नगरी पहुंचीं सपा मुखिया अखिलेश यादव की पत्नी और पूर्व सांसद डिंपल यादव ने कार्यकर्ताओं को प्रदेश की बीजेपी (BJP) सरकार को बदल देने का संकल्प दिलाया। इस दौरान डिंपल यादव ने कन्नौज (Kannauj) में तिर्वा रोड स्थित पार्टी कार्यालय से बढ़ती हुई महंगाई और बेरोजगारी के विरोध में की जा रही साइकिल यात्रा को हरी झंडी दिखाई।


यूपी में कानून का राज खत्म: डिंपल यादव

सपा की पूर्व सांसद डिंपल यादव ने बीजेपी पर हमला बोलते हुए कहा कि सरकार लोगों को डराने, धमकाने, दबाने का काम कर रही है। आज बच्चियां घर से निकलने में डरती हैं। डिंपल ने कहा- उत्तर प्रदेश में कानून का राज खत्म हो गया है। सरकार केवल छिपाने का कार्य कर रही है। कन्नौज में गर्जते हुए डिंपल यादव ने कहा कि विकास को ठोकने वाली सरकार को अब ठोकने का समय आ गया है। डिंपल ने बीजेपी पर निशाना साधते हुए कहा कि ऐसी निकम्मी सरकार को हटा देना चाहिए। इसके लिए सभी को आगे आना होगा एकजुट होना होगा।


गठबंधन डिंपल ने कही ये बात

गुरुवार को कन्नौज में डिंपल ने कहा कि छोटे दलों से विधानसभा चुनाव (Assembly elections) के लिए गठबंधन का फैसला राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव करेंगे। कन्नौज समाजवादियों का गढ़ रहा है, आगे भी रहेगा। जनेश्वर मिश्र (Janeshwar Mishra) पर उन्होंने कहा, वह सच्चे समाजवादी थे, और समाजवाद को आगे बढ़ाया।

उन्होंने मंच पर रैली को झंडी दिखाने के बाद सरकार पर जमकर हमला बोला। गंगा किनारे मिले शवों के मामले पर बोलते हुए कहा कि सरकार अपनी नाकामी छुपाने के अलावा कुछ नहीं कर रही। कन्नौज में समाजवादियों का गण है और हमेशा रहेगा। समाजवादी कन्नौज कभी नहीं छोड़ेंगे।

पार्टी कार्यालय में प्रेस वार्ता के दौरान डिंपल यादव ने ब्राह्मणों से जुड़े सवाल पर जवाब देते हुए कहा कि ब्राह्मण हमेशा समाजवादी पार्टी के साथ रहा है। ब्राह्मण समेत सभी जातियों का उत्पीड़न हो रहा है, जिन को नौकरी नहीं मिल रही है वहीं कहीं ना कहीं देखा जाए तो डिंपल यादव आज जनेश्वर मिश्रा की जयंती के अवसर पर ब्राह्मणों को समाजवादी पार्टी के साथ लाने और लुभाने का कार्य करती नजर आईं। देखा जाए तो चुनाव में अब ब्राह्मण सभी पार्टी की जरूरत बन रहा है फिर चाहे वह बसपा हो या सपा।

Ashiki

Ashiki

Next Story