×

Sonbhadra Crime News : ढाबे की आड़ में डीजल के अवैध कारोबार पर पुलिस की रेड, 4 घंटे तक चली कार्रवाई, मिले कई उपकरण

Sonbhadra Crime News : परासपानी स्थित एक ढाबा की आड़ में डीजल और गैस सिलेंडर के अवैध कारोबार का भंडाफोड़ हुआ है।

Kaushlendra Pandey

Kaushlendra PandeyReport Kaushlendra PandeyShraddhaPublished By Shraddha

Published on 7 July 2021 3:28 AM GMT

ढाबे की आड़ में डीजल के अवैध कारोबार पर पुलिस की रेड
X

 गैस सिलेंडर के अवैध कारोबार का भंडाफोड़

  • Whatsapp
  • Telegram
  • koo
  • Whatsapp
  • Telegram
  • koo
  • Whatsapp
  • Telegram
  • koo

Sonbhadra Crime News : चोपन थाना क्षेत्र के परासपानी स्थित एक ढाबा की आड़ में डीजल (Diesel) और गैस सिलेंडर (Gas Cylinder) के अवैध कारोबार का भंडाफोड़ हुआ है। जिला पूर्ति विभाग और प्रशासन की संयुक्त टीम की तरफ से चार घंटे तक चली छापेमारी (Raid) में चार ड्रम और दो जरकिन में रखा करीब 1000 लीटर डीजल, 12 घरेलू गैस सिलेंडर, 26 खाली ड्रम, वाहन में तेल भरने की मशीन मोटर युक्त पानी आदि उपकरण बरामद किए गए।

यहां डीजल और सिलेंडर कहां से लाया जा रहा था? इसके बारे में ढाबा पर मौजूद कर्मी टीम कुछ नहीं बता पाए। इस अवैध कारोबार में कौन-कौन संलिप्त हैं और किस तरीके से इसे संचालित किया जा रहा है। इसकी एक रिपोर्ट डीएम को सौंपी जाएगी। उसके परिप्रेक्ष्य में जो निर्देश मिलेगा उसके अनुरूप कार्रवाई अमल में लाई जाएगी।

ढाबे की आड़ में डीजल के अवैध कारोबार पर पुलिस की रेड

बताते हैं कि गैर प्रांत के एक मोटर एसोसिएशन के लोगों ने इसकी जानकारी डीएम अभिषेक सिंह को दी। उनके निर्देश पर एसडीएम कलेक्ट्रेट सुशील कुमार यादव और जिला पूर्ति अधिकारी राकेश तिवारी विभागीय कर्मियों और चोपन पुलिस के साथ दोपहर एक बजे मौके पर पहुंचकर रेड डाल दी। जैसे ही छापेमारी शुरू हुई हड़कंप मच गया। अवैध कारोबार में लिप्त लोग भाग खड़े हुए।

शाम 5:00 बजे तक चली कार्रवाई में टीम को ढाबा में उसके पीछे और पास स्थित कमरों में ड्रम में छिपाकर रखा गया डीजल, मोटर युक्त पाईप, टोटी युक्त बाल्टी, 12 घरेलू गैस सिलेंडर सहित अन्य उपकरण बरामद किए गए जिन्हें चोपन पुलिस को सौंप पर कार्रवाई की रिपोर्ट तैयार करने का काम शुरू कर दिया गया। जिला पूर्ति अधिकारी राकेश तिवारी ने बताया कि छापेमारी के दौरान जो भी सामान मिले है उसे चोपन पुलिस की सुपुर्दगी में दिया गया है। कार्रवाई और इसमें संलिप्त लोगों की रिपोर्ट बनाई जा रही है जिसे डीएम को सौंपा जाएगा। वहां से जो निर्देश मिलेगा उसके अनुसार कार्रवाई आगे बढ़ाई जाएगी।

Shraddha

Shraddha

Next Story