×

Unnao Crime News: रंगीले सीओ को बचाने में जुट गए हैं महकमे के अधिकारी

Unnao Crime News: रंगीन मिजाज सीओ कृपा शंकर कनौजिया को बचाने के जनपद का पूरा अमला लग गया है।

Sandeep Mishra

Sandeep MishraWritten By Sandeep MishraDharmendra SinghPublished By Dharmendra Singh

Published on 8 July 2021 8:45 PM GMT

Police Station
X

थाना बीघापुर (फोटो: सोशल मीडिया)

  • Whatsapp
  • Telegram
  • koo
  • Whatsapp
  • Telegram
  • koo
  • Whatsapp
  • Telegram
  • koo

Unnao Crime News: सूबे के उन्नाव जनपद में तैनात रंगीन मिजाज सीओ कृपा शंकर कनौजिया को बचाने के जनपद का पूरा अमला लग गया है। हालांकि एसपी उन्नाव ने अपने इस रंगीन मिजाज पी पी एस अफसर को पुलिस लाइन से अटैच कर दिया है ताकि लखनऊ बैठे महकमे के बड़े अफसरों की नाराजगी से बचा जा सके।

यह सनसनीखेज मामला यह है कि उन्नाव जनपद के बीघापुर सर्किल में तैनात सीओ देहात कृपा शंकर, अपने की सर्किल की एक महिला कॉस्टेबल के साथ कानपुर के माल रोड स्थित एक होटल में पकड़े गए हैं। इस प्रकरण के संदर्भ में एएसपी उन्नाव से न्यूज ट्रैक ने जानकरी ली तो एएसपी उन्नव ने बताया कि इस प्रकरण में आरोपित सीओ कृपा शंकर सिंह कनौजिया कानपुर के होटल में अपने ही महकमे की महिला कॉन्स्टेबल के साथ रंगरेलियां नहीं मना रहे थे। लेकिन उन्होंने इस बातचीत में यह स्वीकार कर लिया कि उन्नाव पुलिस के मौके पर पहुंचने पर सीओ होटल के कमरे में उस महिला कॉन्स्टेबल के साथ मिले थे।

कुछ इस तरह का रहा ये घटना क्रम

पुलिस सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार गत 6 जुलाई को उन्नाव के देहात सीओ कृपा शकंर सिंह ने अपने एसपी से घर जाने का अवकाश लिया। ठीक उसी समय उनके सर्किल में तैनात एक महिला कॉन्स्टेबल ने भी अवकाश लिया। सूत्रों ने बताया दोनों किसी वाहन से एक साथ कानपुर पहुंच गए और माल रोड स्थित एक होटल में कमरा नम्बर 201 लिया। इधर जब सीओ देर रात्रि तक अपने घर नही पहुंचे तो उनकी पत्नी को चिंता हुई। तब उन्होंने ने अपने सीओ पति को उनके पर्सनल व सरकारी नम्बरों पर कॉल की लेकिन वो स्विच ऑफ बता रहे थे।
इस पर पत्नी को किसी अनहोनी की आशंका हुई। उसके बाद उन्होंने उन्नाव एसपी को कॉल की और किसी अनहोनी की आशंका जाहिर करते हुए उनके खोजने का अनुरोध किया। तब एसपी उन्नाव एक्टिव हुए और सीओ बीघापुर की खोज करवाई। सर्विलांस के जरिये रंगीन मिजाज सीओ कृपा शंकर कनौजिया की अंतिम लोकेशन माल रोड के एक होटल की मिली। तब सीओ साहब उस होटल से एक महिला कॉन्स्टेबल के साथ बरामद हो गए। सूत्र बताते हैं कि होटल के कमरे में सीओ व महिला कॉस्टेबल आपत्ति जनक हालत में मिली।
हमारे सूत्र बताते हैं कि अब उन्नाव पुलिस महकमा अपने रंगीन मिजाज सीओ को बचाने की कवायद में जुट गया है। दरअसल मामल रजामंदी का व महकमे से जुड़ा है इसलिए इस सनसनी खेज मामले में सीओ को क्लीनचिट देने की रणनीति पर अमल शुरू हो गया है


Dharmendra Singh

Dharmendra Singh

Next Story