×

Unnao Crime News: पत्नी की हत्या करने के आरोपी की तालाब से मिली लाश

जनपद के सफीपुर कोतवाली क्षेत्र में पत्नी की हत्या के आरोपी की लाश मिलने के बाद घटना में नया मोड़ आ गया है।

Network
Published on: 1 Aug 2021 9:11 AM GMT
wife murdered
X

पिता के हमले में घायल बच्चा

Unnao Crime News: जनपद के सफीपुर कोतवाली क्षेत्र में पत्नी की हत्या के आरोपी की लाश मिलने के बाद घटना में नया मोड़ आ गया है। उन्नाव के सफीपुर कोतवाली क्षेत्र में मोहल्ला किला बाजार गढ़ा में कल पत्नी को मौत के घाट उतारने और बेटे को घायल करने वाले फरार आरोपी की तलाश में जुटी पुलिस को आरोपी का शव संदिग्ध परिस्थितियों में तालाब में पड़ा मिला है। ग्रामीणों की सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को तालाब से निकलवाया और पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

जानकारी के मुताबिक सफीपुर कोतवाली क्षेत्र में मोहल्ला किला बाजार गढ़ा निवासी बबलू ने गुरुवार देर रात नशे में धुत होकर 4 वर्षीय बच्चे यीशु को मारकर घायल कर दिया। बच्चे की चीख पुकार सुनकर मां रिंकी बचाव को आईं तो पति ने तब्बल से वार कर उसे भी मरणासन्न कर दिया। उसके इस हमले से पत्नी रिंकी की मौत हो गई थी, वहीं वह वारदात को अंजाम देकर फरार हो गया था। बताया जा रहा है कि रिंकी ने कुछ माह पहले ही बबलू के साथ कोर्ट मैरिज की थी। यह महिला की दूसरी शादी थी। महिला का पति बबलू नशे का आदी था, जिसके चलते दोनों के बीच आए दिन कहासुनी होती रहती थी। यह भी बात सामने आ रही है कि महिला के मासूम बच्चे को लेकर भी बबलू ऐतराज करता था, जिसको लेकर अक्सर विवाद होता था।

वहीं युवक का शव मिलने के बाद अब एक तरफ मामला हत्या के खुलासे को हो गया। वहीं अब संदिग्ध परिस्थितियों में पति का शव मिलने से पुलिस मामले की तफ्तीश में जुटी है। एडीशनल एसपी शशिशेखर सिंह ने बताया कि कल सफीपुर में महिला की हत्या और चार वर्षीय बच्चे को घायल करने की घटना हुई थी, जिसमें आरोपी की लाश गांव के बगल तालाब से मिली है, पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिये भेज दिया है और आगे की कार्यवाही की जा रही है।

Raghvendra Prasad Mishra

Raghvendra Prasad Mishra

Next Story