×

Unnao News: सीनियर आईएएस ने पत्रकार की पिटाई को बताया शर्मनाक, कहा- मिस्टर सीडीओ आपका व्यवहार अहंकार का प्रतीक

Unnao News: आईएएस अधिकारी ने कहा कि मिस्टर सीडीओ आपका व्यवहार उच्च पद और अहंकार का प्रतीक है।

Network
Newstrack NetworkPublished By Dharmendra Singh
Published on: 11 July 2021 5:21 PM GMT (Updated on: 11 July 2021 5:32 PM GMT)
Block Pramukh Election 2021
X

 सीनियर आईएएस सुप्रिया साहू और पत्रकार को पीटते सीडीओ (काॅन्सेप्ट फोटो: सोशल मीडिया)

Unnao News: उत्तर प्रदेश में ब्लॉक प्रमुख चुनाव के दौरान कई जिलों में हिंसा हुई। शनिवार को उन्नाव जिले का एक वीडियो वायरल हुआ था। मुख्य विकास अधिकारी (CDO) दिव्यांशु पटेल और बीजेपी समर्थक ने पत्रकार को जमकर पीटा। इस पिटाई का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होने के बाद सीडीओ और बीजेपी नेता की खूल आलोचना हुई।

अब इस मामले पर वरिष्ठ आईएएस अधिकारी सुप्रिया साहू ने भी ट्वीट किया है। उन्होंने ट्वीट कर कहा है कि मिस्टर सीडीओ आपका व्यवहार उच्च पद और अहंकार का प्रतीक है। मैं इसकी घोर निंदा करती हूं। एक अधिकारी को लोगों के साथ ऐसा व्यवहार नहीं करना चाहिए। इन घटनाओं से सर्विस की बदनामी होती है। शर्मनाक।


बता दें कि वरिष्‍ठ आईएएस अधिकारी सुप्रिया साहू इस समय तमिलनाडु सरकार के पर्यावरण एवं वन विभाग में प्रमुख सचिव हैं। इस पहले वह दूरदर्शन की महानिदेशक थीं। वह सूचना और प्रसारण मंत्रालय में संयुक्‍त सचिव के पद पर भी कार्य कर चुकी हैं।
सुप्रिया साहू 1991 बैच की तमिलनाडु कैडर की आईएएस अधिकारी हैं। उन्होंने नीलगिरि जिले में कलेक्टर के रूप में कार्य किया है। उन्होंने इस दौरान हिल स्टेशन, ऊटी पर पर्यावरण हित में प्लास्टिक को प्रतिबंधित करने के लिए अभियान चलाया था।

गौरतलब है कि ब्लॉक प्रमुख के मतदान के दौरान इलोक्ट्रॉनिक मीडिया के पत्रकार कृष्णा मतदान केंद्र पर कवरेज कर रहे थे। इसी बीच कुछ भाजपा नेता सपा समर्थक वीडीसी सदस्यों को मतदान केंद्र पर जाने से रोकने लगे, पत्रकार कृष्णा भाजपाइयों की इस हरकत को अपने कैमरे में कैद करने लगे।
तभी सीडीओ दिव्यांशु पटेल आ गए और उन्होंने पत्रकार कृषणा को पीटना शुरू कर दिया। उनके साथ भाजपा नेताओ ने भी उस पत्रकार को पीटा। किसी तरह अपनी जान बचाकर पत्रकार मौके से भागा।


Dharmendra Singh

Dharmendra Singh

Next Story