×

Unnao News: हाईवे पर पलटा सरसों के तेल से भरा टैंकर, बर्तन लेकर पहुंच गए गांव के लोग, मची लूट

सड़क दुर्घटना में टैंकर के हजारों लीटर सरसों तेल बह गई, इस बात की खबर जैसे हीं गांव वालों को लगी वे सभी मौके पर आकर तेल स्टोर करने लगे।

Network
Report NetworkPublished By Deepak Raj
Published on: 29 July 2021 1:18 PM GMT
Store mustard oil in pot, Photo social media
X

प्रतीकात्मक फोटो ( फोटो-सोशल मीडिया)

Unnao News: एक ऐसी सड़क दुर्घटना जहां लोगों को फायदा ही फायदा हुआ, अगर गाड़ी व गाड़ी मालिक को छोड़ दिया जाए तो। ड्राईवर को भी कुछ नहीं हुआ औऱ उसे किसी भी तरह की चोटें भी नहीं आई है। लेकिन अगल-बगल के गांव वालों को फायदा हीं पहुंचाया है। जिस टैंकर ने सड़क दुर्घटना में पलटी मारी है उसमें सरसो का तेल भरा हुआ था। राजमार्ग पर पलटने के बाद उसका सारा तेल बह गया। जिसके बाद पास के गांव वालों ने मौके पर पहुंचकर तेल को गड़ढे् से निकाल कर अपने बर्तनों में भरने लगे।


प्रतीकात्मक फोटो ( फोटो-सोशल मीडिया)

घर से तेल भरने के लिए बर्तन लेकर एक्सप्रेस वे की तरफ दौड़ पड़े

आपको बता दें की उन्नाव के औरास थाना क्षेत्र से गुजरे लखनऊ-आगरा एक्सप्रेसवे के पास ग्रामीणों में उस समय अफरा-तफरी मच गई जब पता चला कि एक सरसों के तेल का टैंकर एक्सप्रेस वे पर पलट गया है जिससे ग्रामीण अपने घर से तेल भरने के लिए बर्तन लेकर एक्सप्रेस वे की तरफ दौड़ पड़े। देखते ही देखते कई गांव के ग्रामीण एक्सप्रेस वे के किनारे गड्ढे में भरे सरसों के तेल को बर्तनों में भरने में जुट गए।


प्रतीकात्मक फोटो ( फोटो-सोशल मीडिया)


आपको बता दें बीते बुधवार को उन्नाव के औरास थाना क्षेत्र के अंतर्गत गुजरे लखनऊ आगरा एक्सप्रेसवे पर लोधा टिकुर गांव के पास एक 10 टायर का टैंकर जिसमें सरसों का तेल भरा था ड्राइवर को झपकी आने से अनियंत्रित होकर पलट गया जिससे एक्सप्रेस वे पर सरसों का तेल फैल गया देखते ही देखते सरसों के तेल के फैलने की सूचना आस-पास के गांव में आग की तरह फैल गई आसपास के लगभग दर्जनों गांव के ग्रामीण अपने घरों से तेल भरने के बर्तन लेकर तेल भरने में जुट गये वहीं इस घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है।


वही आपको बता दें इस हादसे में किसी के हताहत होने की सूचना नहीं है। औरास पुलिस की मानें तो टैंकर में ड्राइवर ही सवार था इसके अलावा कोई नहीं था ड्राइवर बाल-बाल बच गया है। उसे कोई भी चोट नहीं आई है वही टैंकर ड्राइवर ने बताया कि टैंकर में 20000 लीटर तेल था जो टैंकर पलटने से बह गया है। वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं तेल भरने के वीडियो में साफ देखा जा सकता है कि ग्रामीण एक्सप्रेस वे से नीचे बह कर आये तेल को भरने में जुटे रहे।

Deepak Raj

Deepak Raj

Next Story