×

Unnao Viral Video News : लखनऊ आगरा एक्स्प्रेस वे पलटा सरसों के तेल से भरा टैंकर, लोगों की उमड़ी भीड़

Unnao Viral Video News : लखनऊ आगरा एक्स्प्रेस वे परसरसो का तेल लूटने का वीडियो वायरल हो रहा है।

Network
Report NetworkPublished By Shraddha
Published on: 29 July 2021 6:49 AM GMT (Updated on: 29 July 2021 7:28 AM GMT)
सरसो का तेल लूटने में लगे लोग
X

सरसो का तेल लूटने में लगे लोग 

Unnao Viral Video News : सरसो का तेल लूटने का वीडियो वायरल (Video Viral) हो रहा है। लखनऊ आगरा एक्स्प्रेस वे (Lucknow Agra Express Way) पर लोधा टीकुर गांव के सामने का मामला बताया जा रहा है। बुधवार शाम सरसों का तेल (mustard oil) से भरा टैंकर (tanker) एक्सप्रेस वे (Express Way) पर पलट गया है। टैंकर के पलटते ही 20 हजार लीटर तेल एक्सप्रेस वे पर बहने लगा।

ग्रामीणों की भीड़ इकट्ठा हो गई



एक्सप्रेस वे के किनारे खंती में सरसों का तेल भरा होने की सूचना पर ग्रामीणों की भीड़ इकट्ठा हो गई । ग्रामीणों में ज्यादा से ज्यादा तेल लूटने की घंटो होड़ मची रही । सरसों के तेल लूटने की भीड़ का वीडियो सोशल मीडिया (Social Media) पर तेजी से वायरल (Viral) हो रहा है। भीड़ को नियंत्रित करने पर पुलिस को कड़ी मशक्कत करनी पड़ी ।लोगों की उमड़ी भीड़

लोगों की उमड़ी भीड़

उन्नाव के औरास थाना क्षेत्र से गुजरे लखनऊ आगरा एक्सप्रेसवे के पास ग्रामीणों में उस समय अफरा-तफरी मच गई जब पता चला कि एक सरसों के तेल का टैंकर एक्सप्रेस वे पर पलट गया है जिससे ग्रामीण अपने घर से तेल भरने के लिए बर्तन लेकर एक्सप्रेस वे की तरफ दौड़ पड़े देखते ही देखते कई गांव के ग्रामीण एक्सप्रेस वे के किनारे गड्ढे में भरे सरसों के तेल को बर्तनों में भरने में जुट गए ।

आपको बता दें बीते बुधवार को उन्नाव के औरास थाना क्षेत्र के अंतर्गत गुजरे लखनऊ आगरा एक्सप्रेसवे पर लोधा टिकुर गांव के पास एक 10 टायर का टैंकर जिसमें सरसों का तेल भरा था ड्राइवर को झपकी आने से अनियंत्रित होकर पलट गया जिससे एक्सप्रेस वे पर सरसों का तेल फैल गया देखते ही देखते सरसों के तेल के फैलने की सूचना आस-पास के गांव में आग की तरह फैल गई। आसपास के लगभग दर्जनों गांव के ग्रामीण अपने घरों से तेल भरने के बर्तन लेकर तेल भरने में जुट गये। वहीं इसका वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है।

वहीं आपको बता दें इस हादसे में किसी के हताहत होने की सूचना नहीं है। औरास पुलिस की मानें तो टैंकर में ड्राइवर ही सवार था इसके अलावा कोई नहीं था। ड्राइवर बाल-बाल बच गया है उसे कोई भी चोट नहीं आई है। वहीं टैंकर ड्राइवर ने बताया कि टैंकर में 20000 लीटर तेल था जो टैंकर पलटने से बह गया है। वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं। तेल भरने के वीडियो में साफ देखा जा सकता है कि ग्रामीण एक्सप्रेस वे से नीचे बह कर आये तेल को भरने में जुट रहे ।

Shraddha

Shraddha

Next Story