×

Unnao News: घायलों को लेने पहुंचे एंबुलेंस चालक को बाइक ने मारी टक्कर, हादसे में दो की मौत

उन्नाव के बेहटा मुजावर थाना क्षेत्र में आगरा लखनऊ एक्सप्रेस-वे पर एंबुलेंस चालक को बाइक सवार से टक्कर के कारण एक बड़ा सड़क हादसा हुआ। इस हादसे में एक एम्बुलेंस चालक समेत एक बाइक सवार की मौत हो गयी।

Naman Mishra
Written By Naman MishraPublished By Bishwajeet Kumar
Published on: 28 Feb 2022 8:58 AM GMT
Unnao Road Accident
X

उन्नाव में आगरा लखनऊ एक्सप्रेस-वे पर सड़क हादसा

उन्नाव। बेहटा मुजावर थाना क्षेत्र के आगरा लखनऊ एक्सप्रेस वे स्थिग गौरिया गांव के पास सोमवार सुबह लोडर के पलटने पर घायलों को लेने पहुंचे एम्बुलेंस चालक को बाइक सवारों के टक्कर मारने से मौत हो गई। हादसे के बाद लोडर व बाइक सवार घायलों को स्वास्थ्य केंद्र पहुंचाया गया। जहां बाइक सवार एक युवक की मौत हो गई। हादसे के बाद पुलिस ने परिजनों को घटना की जानकारी दे दी और शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

कानपुर थाना रसूलाबाद के कजरी गांव के रहने वाले विवेक अपने साथी साजन कुमार के संग लोडर में अमरूद लादकर राजस्थान से लखनऊ जा रहे थे। बेहटा मुजावर थाना क्षेत्र आगरा लखनऊ एक्सप्रेस वे पर गौरिया गांव के निकट लोडर बेकाबू होकर पलटने से विवेक व साजन जख्मी हो गए। घायलों को शाहजांपुर थाना जलालाबाद के 137 नयागांव निवासी एम्बुलेंस चालक पुष्पेंद्र लेने पहुंचा। तभी तेज रफ्तार बाइक सवार दिल्ली थाना हर्षनगर के प्रतापनगर निवासी सुशील कुमार और रवीन्द्र पुत्र शेर सिंह ने घायलों को ले जाते समय एम्बुलेंस चालक पुष्पेन्द्र को टक्कर मार दी।

हादसे में एम्बुलेंस चालक पुष्पेन्द्र की मौके पर मौत हो गई। मृतक एम्बुलेंस कर्मी पुष्पेंद्र फतेहपुर चौरासी के तकिया क्षेत्र 108 पर चालक के रूप में कार्यरत बताया गया है। जबकि बाइक सवार दोनों जख्मी हो गए। जानकारी पर यूपीडा व पुलिस ने पहुंच कर घायलों को स्वास्थ्य केंद्र पहुंचाया। जहां डॉक्टर ने घायल बाइक सवार सुशील कुमार को भी मृत घोषित कर दिया। पुलिस ने दोनों के शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजे जाने की कवायद शुरू कर दी गई है।

अमरुद पडे़ होने से बाइक सवार फिसले

लोडर के पलटने के बाद मौके पर तमाम अमरूद मार्ग पर बिखरे हुए पड़े थे। मगर हाइवे स्टाफ द्वारा कोई सुरक्षा आदि के इंतजाम नहीं किए गए थे। जिससे एक साधारण घटना बड़ी दुर्घटना में तब्दील हो गई। लोगों का कहना है कि दोनों बाइक सवार दिल्ली से फैजाबाद जा रहे थे। घटनास्थल पर ब्रेक लगाने पर उनकी तेज गति बाइक अमरूद पड़े होने से फिसलती हुई एमबुलेंस कर्मी से भिड़ गई।

Bishwajeet Kumar

Bishwajeet Kumar

Next Story