×

Amit Shah in Unnao: उन्नाव में बोलें अमित शाह, देर से पहुंचने पर माफ कीजिएगा

Amit Shah in Unnao: जन विश्वास यात्रा लेकर केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह (Home Minister Amit Shah) पहुंचे। गृहमंत्री ने उन्नाव (Unnao News) के रामलीला मैदान में एक जनसभा को भी संबोधित किया

Sanjay Mishra
Report Sanjay MishraPublished By Ragini Sinha
Published on: 30 Dec 2021 2:54 PM GMT (Updated on: 30 Dec 2021 3:56 PM GMT)
Unnao Mai Amit Shah
X

Unnao Mai Amit Shah : उन्नाव में बोलें अमित शाह देरी से पहुंचने पर माफ कीजिएगा  (Social Media) 


Amit Shah in Unnao: उन्नाव (Unnao News) में आज जन विश्वास यात्रा (Jan Vishwas Yatra) लेकर केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह (Amit Shah Rally) पहुंचे। जन विश्वास यात्रा (Jan Vishwas Yatra) के माध्यम से गृहमंत्री अमित शाह ने उन्नाव के रामलीला मैदान (Ramleela Maidan) में एक जनसभा को भी संबोधित किया। जहां मंच से बोलते हुए केंद्रीय मंत्री ने सपा बसपा (BSP) और कांग्रेस (Congress) पर जमकर निशाना साधा। मंच से बोलने के दौरान गृहमत्री सपा और अखिलेश यादव पर जमकर जुबानी हमले करते नजर आए। यही नहीं सपा व बसपा पर अमित शाह ने वोट बैंक की राजनीति करने का भी आरोप लगाया।

उन्नाव में अमित शाह के कार्यक्रम को लेकर भाजपा ने अपनी पूरी ताकत झुकते हुए बड़ी संख्या में भीड़ जुटाई। उन्नाव के रामलीला मैदान में आयोजित किए गए इस कार्यक्रम में कई हजार की भीड़ जुटी। कार्यक्रम में सुरक्षा व्यवस्था को लेकर भी पुलिस बल बड़ी संख्या में तैनात किया गया। मंच से बोलने के बाद केंद्रीय गृहमंत्री जन विश्वास यात्रा के रथ पर सवार होकर निकले और इंतजार कर रहे लोगों का अभिवादन किया। इसके बाद केंद्रीय गृहमंत्री सड़क मार्ग से होते हुए लखनऊ मुख्यालय के लिए निकल गए गृहमंत्री के सड़क मार्ग से गुजरने के दौरान कानपुर लखनऊ हाईवे पर भी बड़ी संख्या में फोर्स को तैनात किया गया। गृहमंत्री के साथ कार्यक्रम में डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य और केंद्रीय मंत्री अनुप्रिया पटेल भी मौजूद रहीं।

देखें वीडियो...

वोट बैंक की राजनीति करने वाली सपा बसपा है

निर्धारित समय से काफी देर से पहुंचे गृहमंत्री ने मंच पर पहुंच कर मैदान में जुटी भीड़ का अभिवादन किया। गृहमंत्री ने कहा कि मित्रों यह भूमि वीरों की भूमि हैं, यह सरस्वती पुत्रों की भूमि है। अमित शाह ने मंच से बोलते हुए कहा कि आज आपके सामने दो विकल्प हैं, एक मोदी जी के नेतृत्व में समाज के सभी हिस्सों को साथ में लेकर चलने वाली भाजपा दूसरी ओर व वोट बैंक की राजनीति करने वाली सपा बसपा है। भाई आप बताओ कौन सा विकल्प चुनते हो, भाई जोर से बोलो कौन सा विकल्प चुनते हो। सपा व बसपा ने कभी पूरे समाज का विकास नहीं किया है, सपा आती थी तो यह जाति का विकास होता था, और जब बसपा आती तो दूसरी जाति का विकास होता था। मगर भाजपा ने सबका साथ सबका विकास किया है। हमें बताओ भाई सपा बसपा का शासन 15 साल चला। हर गरीब के घर में गैस आया था क्या? अब आया या नहीं आया। हर गरीब को घर देने का संकल्प किया हमारी सरकार ने और 42 लाख लोगों गरीब लोगों को घर देने का काम नरेंद्र मोदी जी ने किया है। हर घर में शौचालय पहुंचाने का काम मोदी जी ने किया है। हर घर के अंदर बिजली को पहुंचाने का काम मोदी जी ने किया है, हर घर के अंदर शुद्ध पीने का पानी पहुंचाने का काम नरेंद्र मोदी जी ने किया है। पांच लाख तक की सभी दवाइयों और अस्पताल का खर्च मोदी जी ने देने काम किया है।

श्रीराम का भव्य मंदिर बनाएंगे

2 साल से हमारे सीएम योगी जी, केंद्र सरकार और राज्य सरकार फ्री आफ कॉस्ट हर घर में खाना पहुंचाने का काम कर रहे हैं। सोलह करोड़ लोगों को गेहूं चावल के साथ अब अब तेल भी नमक भी दिया जा रहा है। भाजपा की सरकार है, जो कहती है वह करती है। हम आंदोलन लेकर निकले थे, अयोध्या में प्रभु श्रीराम का भव्य मंदिर बनाएंगे। सोमनाथ से अयोध्या तक राम यात्रा लेकर निकले थे। मुझे बताओ भाइयों बहनों माताओं युवाओं और राम सेवकों-कार सेवकों पर गोली किसने चलाई थी। जोर से बताओ, सपा पार्टी ने चलवाई थी कि नहीं। किसने डंडे चलाए थे और वह हमें ताने देते हैं, मंदिर वहीं बनाएंगे, तिथि नही बताएंगे। अरे अखिलेश जितनी ताकत है आजमा लो, अब मोदी जी ने भूमि पूजन कर दिया है। कुछ ही महीनों में आकाश को छूने वाला प्रभु श्रीराम का मंदिर बनने वाला है, आप रोक नहीं सकते हैं।

बाबा विश्वनाथ के दरबार उजाड़ दिया गया

यही नही अमित शाह यहीं नही रुके और मंच से बोलने के दौरान जमकर सपा और अखिलेश पर निशाना साधा। अमित शाह ने कहा कि औरंगजेब के जमाने से बाबा विश्वनाथ के दरबार उजाड़ दिया गया, वहां जाते थे वहां देश दुनिया के ज्योतिर्लिंग है, देश और दुनिया के लोग जाते थे, मन मसोस कर बैठ जाते थे, देख कर दुख होता था कि बाबा सुने सुने बैठे हैं। अभी कुछ दिन पहले आपने देखा होगा मोदी जी ने बाबा विश्वनाथ कॉरिडोर का उद्घाटन करके औरंगजेब से लेकर आज तक जितने लोगों का बस चला था उसका प्रायश्चित करने का काम भाजपा ने किया है। मित्रों में पूछना चाहता हूं अखिलेश बाबू को कि मां विंध्यवासिनी के दरबार को आपने क्यों नहीं सजाया, बाबा विश्वनाथ का दरबार आपने क्यों नहीं सजाया। कार सेवकों पर गोली आपने क्यों चलाई थी? उत्तर प्रदेश की जनता इसका जवाब भी मांगती है और हिसाब भी मांगती है। अमित शाह ने कहा समाजवादी सरकार में 3 पी काम करते थे परिवारवाद, पक्षपात और पलायन जबकि हमारी सरकार में तीन भी काम करते हैं व्यापार विकास और सांस्कृतिक विरासत यह बदलाव आ गया है।

Taza khabar aaj ki uttar pradesh 2021, ताजा खबर आज की उत्तर प्रदेश 2021

Ragini Sinha

Ragini Sinha

Next Story