×

Unnao News: नौसिखिया खलासी के वाहन स्टार्ट करने पर पेट्रोल पंप कर्मी की दबकर मौत, 1 साथी जख्मी

Unnao News: उन्नाव में शनिवार देर रात एक हादसा हो गया है। यहां नौसिखिया खलासी के वाहन स्टार्ट करने पर पेट्रोल पंप कर्मी की दबकर मौत हो गई है, जबकि एक जख्मी हो गया है।

Naman Mishra
Report Naman MishraPublished By Ragini Sinha
Published on: 6 March 2022 7:09 AM GMT (Updated on: 12 March 2022 9:47 AM GMT)
Unnao accident news
X

नौसिखिया खलासी के वाहन स्टार्ट करने पर पेट्रोल पंप कर्मी की दबकर मौत 

Unnao News: बांगरमऊ के संडीला मार्ग स्थित आरएस पेट्रोल पंप पर शनिवार देर रात एक दर्दनाक घटना घटी। यहां नौसिखिया खलासी ने जब वाहन स्टार्ट किया तो पेट्रोल पंप कर्मी की दबकर मौत हो गई। वहीं, एक जख्मी हो गया है। घायल को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है, जहां उसका इलाज जारी है, वहीं मृतक का शव पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। हादसे के समय चालक पेट्रोल पंप पर वाहन खड़ा कर खलासी के सुपुर्द कर घर चला गया था।

वाहन स्टार्ट करते ही चारपाई पर लेटे कर्मियों पर चढ़ गई

माखी थाना क्षेत्र के पुरवा टेनई गांव के रहने वाले श्रीपाल गांव के ही साथी लक्ष्मण के संग बांगरमऊ क्षेत्र के संडीला मार्ग पर आरएस चौराहे स्थित पेट्रोल पंप पर रहकर नौकरी करते हैं। शनिवार रात वह पेट्रोल पंप पर चारपाई लगाकर लेटे हुए थे। तभी वहां एक टैंकर डीजल लेने के लिए आया हुआ था। चालक पेट्रोल पंप पर वाहन खड़ी कर खलासी के पास छोड़कर अपने घर चला गया था। देर शाम खलासी ने वाहन स्टार्ट किया तभी वाहन अचानक आगे बढ़ते हुए चारपाई पर लेटे कर्मियों पर चढ़ा दी। चारपाई पर लेटे श्रीपाल व लक्ष्मण वाहन के नीचे दब गए।

डॉक्टर ने किया मृत घोषित

घटना के बाद वहां मौजूद लोगों में अफरा तफरी मच गई। पंप पर मौजूद अन्य चालकों ने आनन-फानन में वाहन को पीछे कर घायलों को बाहर निकाला और अस्पताल ले गए, जहां डॉक्टर ने श्रीपाल को मृत घोषित कर दिया और जख्मी साथी लक्ष्मण का हाथ टूटने से उसे रेफर कर दिया।

पुलिस मामले की जांच में जुटी

जानकारी पर पहुंची बांगरमऊ पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर परिजनों को सूचित करते हुए पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया। घटना को अंजाम देने के बाद मौके पर मौजूद खलासी भाग निकाला। घटना के संबंध में पुलिस विधिक कार्रवाई में जुटी हुई है।

Ragini Sinha

Ragini Sinha

Next Story