×

Unnao Accident News: अज्ञात वाहन ने पिता-पुत्र व चचेरे भाई को रौंदा, मौके पर दर्दनाक मौत, परिवार में छाया मातम

Unnao Accident News Today: शुक्रवार रात शादी समारोह से लौटते वक्त एक बाइक को अज्ञात वाहन ने टक्कर मार दी। जिससे मौके पर ही बाइक सवार तीनों लोगों की दर्दनाक मौत हो गई।

Naman Mishra
Report Naman MishraPublished By Shreya
Published on: 26 Feb 2022 10:03 AM GMT
Unnao Accident News: अज्ञात वाहन ने पिता-पुत्र व चचेरे भाई को रौंदा, मौके पर दर्दनाक मौत, परिवार में छाया मातम
X

एक्सीडेंट की प्रतीकात्मक तस्वीर (साभार- सोशल मीडिया)

Unnao Accident News Today: उत्तर प्रदेश के उन्नाव शहर के पुरवा कोतवाली क्षेत्र (Purwa Thana Chetra) के तौरा गांव (Taura Gaon) के पास शुक्रवार देर रात अज्ञात वाहन ने बाइक सवार पिता-पुत्र व चचेरा भाई को रौंद दिया, जिससे उनकी मौत हो गई। हादसा उस समय हुआ जब एक ही बाइक पर सवार होकर तीनों शादी समारोह से निपटने के बाद घर लौट रहे थे। पुलिस ने तीनों के शवों को मोर्चरी भिजवा दिया है। वही मौत की जानकारी होने पर परिजन अस्पताल पहुंचे जहां रो रोकर उनका बुरा हाल हो गया।

घटना के संबंध में मिली जानकारी के मुताबिक, अजगैन कोतवाली क्षेत्र (Ajgain Kotwali Chetra) के मुडेरा डहरौली गांव के रहने वाले प्रेम चंद अपने बेटे विकास और चचेरा भाई नीरज पुत्र श्याम लाल के साथ शुक्रवार देर शाम 6 बजे एक ही बाइक पर सवार होकर पुरवा कोतवाली क्षेत्र के एक गांव में शादी समारोह में शामिल होने गए थे। रात 10:30 बजे कार्यक्रम से तीनों बाहर निकले और बाइक पर सवार होकर घर के लिए लौट रहे थे। इसी दौरान तारगांव के पास एक अज्ञात वाहन ने जोरदार टक्कर मार दी। हादसे में तीनों लोगों की मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई।

रोते-बिलखते परिजन (फोटो- न्यूजट्रैक)

परिवार में मचा कोहराम

शव सड़क पर देख लोगों ने घटना की जानकारी पुरवा पुलिस को दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने क्षत-विक्षत अवस्था में शव देखें इसके बाद तीनों के शवों को मोर्चरी भिजवा दिया। उधर, बाइक में मिले कागजात के आधार पर घटना की जानकारी परिजनों को दी। सूचना मिलते ही परिवार में कोहराम मच गया। परिजन जिला अस्पताल पहुंचे। जहां शव देख रात भर रोते रहे।

पुरवा कोतवाली इंस्पेक्टर ज्ञानेंद्र सिंह ने बताया कि हादसे में पिता, बेटा वो चचेरा भाई की मौत हुई है। हालांकि टक्कर किस वाहन से हुई है अभी जानकारी नहीं हो सकी है। जांच पड़ताल की जा रही है। परिजनों से दी जाने वाली तहरीर के आधार पर ही केस दर्ज किया जाएगा।

दोस्तों देश और दुनिया की खबरों को तेजी से जानने लिए बने रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलो करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Shreya

Shreya

Next Story