×

Unnao Bike Accident News: बेकाबू डम्पर ने बाइक में मारी टक्कर, युवक व महिला की मौत

Unnao Bike Accident News: बाइक सवार युवक अपने टेम्पो चालक की बीमार पत्नी को दवा दिलवा कर घर लौट रहे थे तभी अचलगंज थाना क्षेत्र के लखनऊ कानपुर राष्ट्रीय राजमार्ग पर बंथर चौराहा के पास बेकाबू डंपर ने बाइक में टक्कर मार दी।

Sanjay Mishra
Published on: 1 Jan 2022 2:25 PM GMT
Unnao Bike Accident News: Uncontrollable dumper collides with bike, youth and woman killed
X

उन्नाव: डम्पर ने बाइक में मारी टक्कर, युवक व महिला की मौत: photo - social media

Unnao Bike Accident News: उन्नाव के अचलगंज थाना क्षेत्र (Achalganj police station area) के लखनऊ कानपुर राष्ट्रीय राजमार्ग पर बंथर चौराहा (Banthar Chauraha) के पास शनिवार दोपहर बेकाबू डंपर के बाइक में टक्कर मारने से युवक व महिला की मौत हो गई। हादसा उस समय हुआ जब बाइक सवार युवक अपने टेम्पो चालक की बीमार पत्नी को दवा दिलवा कर वापस शुक्लागंज जा रहे थे। पुलिस ने आनन-फानन दोनों को लेकर जिला अस्पताल पहुंची। जहां डॉक्टर ने मृत घोषित कर दिया। पुलिस ने शिनाख्त कराने के बाद दोनों शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

गंगाघाट कोतवाली (Gangaghat Kotwali) के अंबिकापुरम मोहल्ला के रहने वाले अधेड़ ओम प्रकाश त्रिपाठी के पास कई विक्रम है। जिनका एक विक्रम मोहल्ला कृष्णानगर शुक्लागंज निवासी राकेश दीक्षित चलाता है। विक्रम मालिक ओम प्रकाश त्रिपाठी शनिवार दोपहर अपने चालक राकेश दीक्षित की पत्नी सुशीला देवी को बाइक में बिठाकर बीघापुर थाना क्षेत्र के सिकंदरपुर कर्ण स्थित वैद्य के यहां दवा दिलवाने के लिए गए थे। जहां दवा दिलवाने के बाद चालक की पत्नी को लेकर वापस शुक्लागंज जा रहे थे।

बेकाबू डंपर ने बाइक में टक्कर मार दी

जैसे ही ओम प्रकाश त्रिपाठी बाइक से अचलगंज थाना क्षेत्र के लखनऊ कानपुर राष्ट्रीय राजमार्ग पर बंथर चौराहे पर पहुंचे ही थे। इसी दरम्यान बेकाबू डंपर ने बाइक में टक्कर मार दी। हादसे में बाइक सवार ओम प्रकाश त्रिपाठी व सुशीला देवी की मौके पर ही मौत हो गई। घटना की सूचना पाकर पहुंची पुलिस दोनों को लेकर जिला अस्पताल पहुंची। जहां डॉक्टर ने दोनों को मृत घोषित कर दिया। पुलिस ने शवों की शिनाख्त करवाने के बाद उनके परिजनों को सूचना देने के बाद पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

शार्ट सर्किट से साड़ी गोदाम में लगी आग, लाखों की साड़ियां जलकर राख

fire in sari warehouse: शहर के गांधीनगर मोहल्ला स्थित दूसरे तल पर साड़ी गोदाम में शनिवार सुबह शॉर्ट सर्किट से आग लग गई। धुंआ उठता देख लोगों ने पहले तल पर मौजूद दुकान मालिक को आग लगने की सूचना दी। अचानक आग लगने से अफरा-तफरी मच गई और देखते ही देखते आग ने पूरी दुकान चपेट में आ गई। सूचना पर पहुंचे दमकल कर्मियों ने तत्काल तीन गाड़ियों से मौके पर पहुंचकर किसी तरह आग पर काबू पाया जा सका। मगर तब तक गोदाम में रखी लाखों रुपये की साड़ियां जलकर राख हो गई।

शहर के डीएसएन कॉलेज रोड़ के रहने वाले विशाल गांधीनगर मोहल्ला (Gandhinagar Mohalla) में साड़ी सेंटर की दुकान करते है और दूसरे तल पर गोदाम बना रखा है। शनिवार सुबह वह नीचे के तल पर अपनी दुकान पर मौजूद थे। इसी दरम्यान दूसरे तल पर स्थित गोदाम में शॉट सर्किट से आग लग गई। इससे लाखों रुपये के कपड़े जलकर राख हो गए। गोदाम में अचानक लगी आग धोतियों में पकड़ लेने से फैलती चली गई।

धुंआ उठता देख लोगों ने नीचे मौजूद दुकान मालिक विशाल को आग की जानकारी दी। लोगों ने बुझाने की कोशिश की, मगर सफल नहीं हुए। तब विशाल ने फायर स्टेशन को सूचना दी। अग्निशमन अधिकारी शिव दरस प्रसाद ने बताया कि तीन दमकल की मदद से आग पर काबू पाया गया है। शुरुआती जांच में शॉट सर्किट से आग लगने की बात सामने आई है। लोगों के मुताबिक दूसरे मंजिल स्थित गोदाम में वायरिंग जर्जर थी। इसलिए शॉट सर्किट के कारण ये हादसा हुआ है। दुकान मालिक के मुताबिक करीब पांच लाख रुपये की साड़ियां जलकर राख हो गई है। दमकल कर्मियों को आग पर काबू पाए जाने में आधा घंटे का समय लग गया था।

taja khabar aaj ki uttar pradesh 2022, ताजा खबर आज की उत्तर प्रदेश 2021

Shashi kant gautam

Shashi kant gautam

Next Story