×

Unnao Bike Accident News: हादसे में पिता, पुत्र व भतीजे की हुई थी दर्दनाक मौत, एक साथ जलीं तीन चिताएं

Unnao Bike Accident News: पुरवा कोतवाली क्षेत्र (Purva Kotwali area) के तौरा गांव (Tora Village) के पास शुक्रवार देर रात अज्ञात वाहन ने बाइक सवार पिता पुत्र व भतीजे को कुचलने से पल भर में मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई।

Naman Mishra
Report Naman MishraPublished By Shashi kant gautam
Published on: 26 Feb 2022 5:58 PM GMT
Unnao Bike Accident News: हादसे में पिता, पुत्र व भतीजे की हुई थी दर्दनाक मौत, एक साथ जलीं तीन चिताएं
X

उन्नाव बाइक एक्सीडेंट: Concept Image - Social Media

Unnao News: पुरवा कोतवाली क्षेत्र (Purva Kotwali area) के तौरा गांव (Tora Village) के पास शुक्रवार देर रात अज्ञात वाहन ने बाइक सवार पिता पुत्र व भतीजे को कुचलने से पल भर में मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई। आसपास मौजूद लोगों ने हादसे का मंजर देख सिहर उठे। क्षत विक्षत शवों को पुलिस (UP police) ने एकत्र कर पोस्टमार्टम हाउस पहुंचाया गया। शनिवार दोपहर पोस्टमार्टम के बाद तीनों शवों को परिजनों को सौंप दिया गया। जाजमऊ घाट पर परिजनों से तीनों शवों का अंतिम संस्कार किया गया।

बतातें चलें कि अजगैन कोतवाली क्षेत्र के मुडेरा डहरौली गांव (Mudera Dehrauli Village) के रहने वाले प्रेमचंद अपने बेटे विकास और भतीजा नीरज बाइक से पुरवा के जगेथा गांव निवासी जीतेन्द्र के भतीजे के मुंडन संस्कार में शामिल होकर देर रात घर लौट रहे थे। इसी दरम्यान तौरा गांव के पास अज्ञात वाहन ने टक्कर मार बाइक सवार तीनों को रौंद दिया। हादसे में प्रेम चंद्र, बेटा विकास और भतीजा नीरज की मौके पर मौत हो गई।

हादसे के बाद वाहन मौके से भाग निकला

पुलिस के मुताबिक हादसे के दौरान तीनों शव क्षत विक्षत हो गए थे। हादसे के बाद वाहन मौके से भाग निकला। अंधेरा होने से आसपास के लोग भी वाहन को नहीं पकड़ सके। हादसा देख पुलिस व लोगों की रात की नींद उड़ गई। पोस्टमार्टम हाउस पहुंचे गमगीन परिजनों में कोहराम मचा रहा। पोस्टमार्टम के बाद परिजन शवों को गांव नहीं ले गए। सीधे जाजमऊ घाट पहुंच कर अंतिम संस्कार कर दिया। घाट पर परिजनों का विलाप देख मौजूद लोगों की भी आंखें नम हो गई।

इकलौता बेटा किसानी कर परिवार का करता था भरण पोषण

मृतक प्रेम चंद्र अपने परिवार का इकलौता और किसानी कर परिवार का भरण पोषण करता था। प्रेम चंद्र के चार बेटियां शिव देवी, रेशम, संगीता व पूजा और दो बेटों में बड़ा आशीष और मृतक छोटा बेटा विकास हैं। केवल शिवदेवी की शादी हुई है। अन्य सभी बच्चे अविवाहित हैं। मृतक भतीजा नीरज तीन भाई व दो बहनों में छोटा था। भाईयों में राजेन्द्र गौतम व जीतेन्द्र तथा बहनों में सीमा व शालिनी हैं। मृतक प्रेम की पत्नी राज कुमारी व मृतक नीरज की मां राजेश्वरी के अलावा अन्य परिजन रो-रोकर बेहाल हो रहे थे। प्रेम की पहली पत्नी माधुरी की अट्ठारह साल पहले सांप के डसने से मौत हो गई थी। उसके बाद प्रेम ने राज कुमारी से दूसरी शादी कर ली थी। माधुरी से एक बेटी शिवदेवी है। प्रेम ने शिवदेवी की शादी माखी थाना के चंदौर निवासी कमल कुमार से की है।

मौत खींच लाई थी नीरज को उन्नाव

मृतक प्रेम चंद्र के चचेरे भाई श्यामलाल की 09 नवंबर 2021 को मौत हो गई थी। श्यामलाल का बेटा नीरज गुजरात स्थित एक फैक्ट्री में काम करता था। काम धंधा न चलने की वजह से दस दिनों पहले मृतक नीरज गुजरात से घर आया था। प्रेम का बड़ा बेटा आशीष व नीरज तथा जगेथा गांव निवासी जितेन्द्र गुजरात में काम थे। सभी दोस्त थे।

शुक्रवार को पुरवा कोतवाली क्षेत्र के जगेथा गांव के जिला पंचायत सदस्य पूनम गौतम के जेठ अवधेश के बेटे शौर्य का मुंडन था। जितेन्द्र के भतीजे के मुंडन संस्कार में दोस्तों को आने का निमंत्रण दे रखा था। मगर प्रेम का बड़ा बेटे आशीष के सूरत में मौजूद था। जिससे प्रेम चंद्र अपने छोटे बेटे विकास और भतीजे नीरज के साथ जगेथा गांव मुंडन संस्कार निपटने के बाद देर रात घर लौटते समय हादसे का शिकार हो गए।

taja khabar aaj ki uttar pradesh 2022, ताजा खबर आज की उत्तर प्रदेश 2022

Shashi kant gautam

Shashi kant gautam

Next Story