×

यूपी में दर्दनाक हादसा: आगरा लखनऊ एक्सप्रेस-वे पर ट्रेलर में घुसी कार, 3 की मौत

Unnao Car Accident News: उन्नाव के बेहटा मुजावर थाना क्षेत्र के लखनऊ-आगरा एक्सप्रेस-वे स्थित गढ़ा गांव के पास हादसे में कार सवार तीन की मौत और कार चालक जख्मी हो गया।

Network
Newstrack NetworkPublished By Shashi kant gautam
Published on: 4 Feb 2022 9:21 AM GMT
Unnao Car Accident News: Car rams into trailer on Agra Lucknow Expressway, 3 killed
X

उन्नाव: कार दुर्घटना   

Unnao News: उत्तर प्रदेश के जनपद उन्नाव के बेहटा मुजावर थाना क्षेत्र (Behta Mujawar police station area) के लखनऊ-आगरा एक्सप्रेस-वे (Lucknow-Agra Expressway) स्थित गढ़ा गांव (Garha Village) के पास शुक्रवार सुबह करीब साढ़े छह बजे तेज रफ्तार कार (Car Accident) सड़क के किनारे खड़े ट्रेलर में घुस गई।

जख्मी चालक की हालत नाजुक होने पर लखनऊ ट्रामा सेंटर रेफर

बता दें कि इस हादसे में कार सवार तीन की मौत (Three killed in car accident) और कार चालक जख्मी हो गया। हादसा उस समय हुआ जब कार सवार मध्य प्रदेश से लखनऊ होते हुए नोयडा जा रहे थे। जख्मी चालक को प्राथमिक इलाज के बाद हालत नाजुक होने पर बांगरमऊ सीएचसी (Bangarmau CHC) डॉक्टर ने लखनऊ ट्रामा सेंटर रेफर कर दिया है।

बेहटा मुजावर थाना क्षेत्र के गढ़ा गांव के पास हुआ हादसा

मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh) के रीवा हजरत दारा शाह के रहने वाले शुभम लखनऊ में रहकर पढ़ाई कर रहा था। एमबीबीएस क्लास में एडमिशन करवाने के लिए शुभम अपने चाचा ब्रजेश त्रिपाठी व मामा अजय त्रिपाठी के संग कार से शुक्रवार अलसुबह लखनऊ से नोयडा जा रहा था। बेहटा मुजावर थाना क्षेत्र के लखनऊ आगरा एक्सप्रेस वे स्थित गढ़ा गांव के पास खड़े ट्रेलर में तेज रफ्तार कार घुस गई।


हादसा इतना भीषण था कि कार पूरी तरह क्षतिग्रस्त हो गई और हादसे में कार सवार तीन लोगों की मौके पर ही मौत हो गई। मृतक शुभम के बड़े भाई शिवम ने फोन से बातचीत में बताया कि कार में सवार सभी लोग एक ही परिवार के थे। हादसे के समय कार में सवार शुभम व उसके चाचा ब्रजेश तथा मामा अजय की मौत हो गई है। जबकि मध्य प्रदेश के संजय नगर सामन का रहने वाला जख्मी कार चालक आशुतोष शुक्ल पुत्र एनके शुक्ल तीनों को लेकर लखनऊ से नोयडा जाने के लिए निकले थे।

कार सवार लोगों के पास से 18300 रुपए व 3 मोबाइल बरामद

बताया जा रहा है कि कार सवार लोगों के पास से 18300 रुपए व 3 मोबाइल पुलिस (UP Police) को मिले हैं। पुलिस ने शवों की शिनाख्त के बाद परिजनों को सूचना दे दी है। हादसे की जानकारी मिलने पर मृतक शुभम का बड़ा भाई शिवम परिवार के साथ उन्नाव के लिए रवाना हो चुके हैं।

taja khabar aaj ki uttar pradesh 2022, ताजा खबर आज की उत्तर प्रदेश 2022

Shashi kant gautam

Shashi kant gautam

Next Story