Unnao: ट्रक की तेज रफ्तार ने छीनी पूर्व प्रधान की जिंदगी, टक्कर लगते ही मौत, ड्राइवर मौके से फरार

Unnao News: मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज कर आगे की कार्रवाई में जुट गई है।

Sanjay Tiwari
Report Sanjay TiwariPublished By Monika
Published on: 20 Dec 2021 7:40 AM GMT
Unnao accident news
X

Unnao News: ट्रक के कार में टक्कर मारने से दो युवकों मौत (photo : social media )

Unnao News: लखनऊ-कानपुर हाईवे (Lucknow-Kanpur Highway) स्थित गदनखेड़ा बाईपास (gadar khera bypass) के पास सोमवार सुबह तेज रफ्तार ट्रक ने बाइक सवार को टक्कर (bike ki takkar) मार दी। जिससे बाइक सवार गंभीर रूप से घायल हो गया। आस-पास के लोग जबतक उन्हें अस्पताल ले जाने की व्यवस्था करते उसकी जान (death) चली गई।

घटना के बाद लोगों ने पुलिस को हादसे की सूचना दी। जिसके बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज कर आगे की कार्रवाई में जुट गई है। वहीं मृतक के घर कोहराम मचा है।

ट्रक की टक्कर से जिस व्यक्ति की मौत हुई है उनकी पहचान अचलगंज थाना क्षेत्र के अमिलाह गांव के रहने वाले बिन्दा प्रसाद के रूप में हुई है। वह टिकौली ग्राम पंचायत (Tikauli Gram Panchayat) के पूर्व प्रधान (purv pradhan ) थे। वह किसानी कर अपने परिवार का पालन पोषण करते थे।

बताया जा रहा है कि आज भी वह अपने खेत की मिर्च को बेचने के लिए शहर के नवीन मंडी बाइक से गए थे। मंडी से वापस लौटते समय शहर गदनखेड़ा बाईपास के पास तेज रफ्तार ट्रक ने उन्हें जोरदार टक्कर मार दी। जिससे वह बुरी तरह से घायल हो गए और थोड़ी देर बाद उनकी जान चली गई।

परिवार में मातम पसरा

हादसे की खबर जैसे ही उनके परिजनों को लगी परिवार में मातम पसर गया। पूर्व प्रधान के घर में उनकी पत्नी दो बेटे और तीन बेटियां है। परिवार के मुखिया की मौत के बाद उनके सामने अब बड़ा संकट खड़ा हो गया है कि उनका परिवार कैसे चलेगा। वहीं हादसे के बाद ट्रक चालक मौके से फरार हो गया है। वहीं हादसे की सूचना पर पहुंची पुलिस ने मामला दर्जकर आरोपी ड्राइवर की तलाश शुरू कर दी है। पुलिस ट्रक के जरिए आरोपी को जल्द खोज लेने की बात कह रही है।

taja khabar aaj ki uttar pradesh 2021, ताजा खबर आज की उत्तर प्रदेश 2021

Monika

Monika

Content Writer

पत्रकारिता के क्षेत्र में मुझे 4 सालों का अनुभव हैं. जिसमें मैंने मनोरंजन, लाइफस्टाइल से लेकर नेशनल और इंटरनेशनल ख़बरें लिखी. साथ ही साथ वायस ओवर का भी काम किया. मैंने बीए जर्नलिज्म के बाद MJMC किया है

Next Story